22 साल बाद एक बार फिर से साथ काम करेंगे शाहरुख-अक्षय, बनेगा मलयालम फिल्म का रीमेक

1 min


akshay kumar shahrukh khan

बॉलीवुड के किंग खान और खिलाड़ी कुमार यानी शाहरुख खान और अक्षय कुमार की जोड़ी को फैंस लंबे समय से एकसाथ देखना चाहते हैं। 22 साल पहले आई फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में अक्षय कुमार और शाहरूख खान ने साथ काम किया था। अब शाहरुख और अक्षय के फैंस की दोनों को साथ देखने की ख्वाहिश पूरी होने वाली है। खबर है कि जल्द ही दोनों मलयालम एक्टर दिलीप की फिल्म ‘कोडाठी समकक्षम बालन वकील’ में नजर आ सकते हैं। फिल्म के रीमेक के लिए दोनों को अप्रोच किया गया है।

खबरों के मुताबिक, फिल्म ‘कोडाठी समकक्षम बालन वकील’ के डायरेक्टर उन्नी कृष्णन, शाहरुख खान और अक्षय कुमार से फिल्म के रीमेक को लेकर बात कर रहे हैं। खबर है कि वायकॉम प्रोडक्शन कंपनी के डायरेक्टर फिल्म का रीमेक बना रहे हैं। उन्होंने कहा- फिल्म को लेकर अभी शुरूआती स्टेज पर बात चल रही है। फिल्म का रीमेक शायद बैंकरोल्ड प्रोडक्शन हाउस ही करेगा। जिसने ओरिनिजन फिल्म का प्रोडक्शन किया था।

shahrukh khan

बता दें कि यह एक थ्रिलर फिल्म है। जिसमें दिलीप एक वकील का किरदार निभाते हैं जो हकलाते हैं। जिसका उनके जीवन पर सबसे ज्यादा प्रभाव पड़ता है। इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। साथ ही क्रिटिक्स को भी यह फिल्म बहुत पसंद आई थी।

वहीं, कुछ समय पहले जब शाहरुख खान से अक्षय कुमार के साथ कोलाबोरेशन के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, मैं अक्षय के साथ काम नहीं कर सकता, क्योंकि मैं तब सोता हूं जब अक्षय कुमार उठते हैं। उनके दिन की शुरूआत जल्दी होती है। जब मैं काम करना शुरू करता हूं तब अक्षय काम करके घर जाते हैं। ताकि वह ज्यादा समय तक काम कर सकें। मैं रात को काम करने वाला व्यक्ति हूं। बहुत से लोग रात को काम करने के शौकीन नहीं होते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये