अक्षय कुमार ने Fau-G टीम डेथमैच मोड के बीटा रिलीज़ की घोषणा की

1 min


Fau-G

चीनी मोबाइल गेम पब-जी के बैन होने के बाद अक्षय कुमार ने इंडियन गेम फो-जी को लॉन्च करने के एलान किया था। अब अक्षय कुमार ने  रविवार को अन्नाउंस कर मोबाइल गेम Fau-G के बीटा रिलीज़ की घोषणा की।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर Fau-G का एक शॉर्ट वीडियो शेयर किया है जिस वीडियो में एक आर्मी मेन को हाथ में गन लिए देखा जा सकता है। ये गेम बिलकुल ही फोजी का भारतीय रूपांतर लग रहा है।

वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने इसे कैप्शन दिया। उन्होंने लिखा- “बुलेट हवा में उड़ेगा, जब Fau-G डेडली बेटल ग्राउंड में दुश्मनों पर वार करेंगा। Fau-G टीम डेथ मैच मोड के बेटा रिलीज़ में शामिल होए, लिमिटेड शोर्ट्स ओनली। डाउनलोड नाओ- लिंक बायो में है। # BharatKeVeer. ”

ये गेम 72nd गणतंत्र दिवस के अवसर पर इस साल रिलीज़ किया गया था। आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने चीनी ऐप बैन होने के बाद सितंबर 2020 में इंडियन गेम फोजी की घोषणा की थी।

ये गेम बेंगलोर की एक गेमिंग कंपनी nCore ने बनाया है जो अब प्ले स्टोर पर डाउनलोड किया जा सकता है।

बात करें अक्षय कुमार की तो वो जल्द ही म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल 2 महोब्बत’ में नजर आने वाली है जिसकी जानकारी उन्होंने सॉन्ग का पोस्टर रिलीज़ कर दी है। इस गाने में उनके साथ नूपुर सेनन नजर आएंगी। इस गाने का पहला पार्ट साल 2020 में रिलीज़ किया गया था।

वहीं इन दिनों अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर नज़र आने वाली है।

इसके अलावा अक्षय रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में केटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे। वहीं उनकी फिल्म ‘बेल बॉटम’ रिलीज होने के लिए तैयार है। साथ ही वो फिल्म ‘बच्चन पांडे’, ‘राम सेतु’ और ‘अतरंगी रेट में भी अहम भूमिका निभाते दिखेंगे।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये