अक्षय कुमार की माँ अरुणा भाटिया अस्पताल में भर्ती, तुरंत शूटिंग छोड़ मुम्बई लौटे अक्षय

1 min


आज 6 सितम्बर को सुबह जब अक्षय कुमार को पता चला कि उनकी माँ की तबियत ज़्यादा ख़राब है, वह तुरंत इंग्लैंड सेमुंबई के लिए रवाना हो गये.

अक्षय कुमार की मां को मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। परिवार के अनुरोध पर अस्पताल द्वारा उसके इलाज के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की गयी है। अरुणा भाटिया को शुक्रवार, 3 सितंबर की शाम के दिन भर्ती कराया गया था।

अभिनेता यूके में अपनी आने वाली फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे थे। सूत्रों के अनुसार, जब तक अक्षय यहाँ रहेंगे तबतक फिल्म के उस हिस्से की शूटिंग चलती रहेगी जिसमें अक्षय की ज़रुरत नहीं है. फिलहाल अक्षय कुमार अस्पताल में अपनी मां के साथ हैं और उनकी तरफ से कोई भी जानकारी नहीं मिली है।

सदा काम करते रहने वाले अक्षय कुमार की कई फिल्में लाइन में हैं। वह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे। इसी फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी कैमियो करेंगे। अक्षय के पास भूमि पेडनेकर के साथ रक्षाबंधन और सारा अली खान-धनुष के साथ अतरंगी रे भी है। इनके अलावा वह राम सेतु में नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नाडीज के साथ नजर आएंगे।

SHARE