अक्षय कुमार ने फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग की कम्पलीट

1 min


Rakshabandhan

अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग पूरी कर ली है। इसकी जानकारी देते हुए अक्षय ने फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों काफी खुश नज़र आ रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- “यह सब मैंने और @aanandlrai ने #रक्षाबंधन की पूरी शूटिंग के दौरान किया – हंसो जैसे कल हो न हो! विडंबना यह है कि जब हमने कल रात फिल्म को पूरा किया, तो हमें बहुत दुख हुआ। अगली जर्नी के लिए रवाना। नया दिन, नया रोलर कोस्टर।”

अक्षय कुमार ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से लेकर अबतक आनंद एल राय के साथ कई सारी बीटीएस पिक्चर शेयर की है। इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर नज़र आएंगे।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही अक्षय ने येट टू बी टाइटल फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में उनके साथ रकुलप्रीत सिंह नज़र आएंगी। फिल्म की शूटिंग यूके में हुई है।

इन दोनों फिल्मों के अलावा अक्षय कई अन्य फिल्म जैसे सूर्यवंशी में केटरीना कैफ के साथ दिखेंगे। वहीं वो आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में नज़र आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा धनुष और सारा अली खान भी होंगी।

वहीं वो फिल्म राम सेतु में जैकलीन फर्नांडीस और नूसरत भरूचा के साथ अभिनय करते दिखेंगे। साथ ही फिल्म बच्चन पांडे में एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ काम करेंगे।

SHARE

Pragati Raj