अक्षय कुमार ने किया खुलासा, शादी के 18 साल बाद भी ट्विंकल के लिए आजतक नहीं कर पाए ये काम

1 min


0
akshay_kumar_twinkle_khanna

बॉलीवुड ऐक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फैमिली के साथ लंदन में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं, हाल ही में अक्षय कुमार फेमल ऑथर जैफरी आर्चर से मिले थे। अक्षय ने सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना और जैफरी आर्चर के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ अक्षय ने इस बात का खुलासा किया कि इतने सालों में आज तक उन्होंने अपनी पत्नी की एक भी किताब नहीं पढ़ी है।

अक्षय ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- बीती रात पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपनी आखिरी किताब पजामा आर फॉरगिविंग की 1 लाख कॉपी बिकने का सेलिब्रेशन किया और मिस्टर जैफरी आर्चर ने अपनी किताब Kane and Abel की 40वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। और मैं? मैं इधर से उधर घूम रहा था क्योंकि मैंने ट्विंकल की एक भी किताब नहीं पढ़ी है।

ट्विंकल ने भी अपनी किताब पजामा आर फॉरगिविंग की सफलता पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मैं बहुत-बहुत शुक्रिया के अलावा अपने रीडर्स को क्या कह सकती हूं। जब मैं छोटी थी तब रीडर के तौर पर शब्दों में डूब जाया करती थी और अब चालीस की उम्र में मैं इसे वापिस कर रही हूं।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो 15 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हाणी और शर्मन जोशी नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही अक्षय सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Sangya Singh