महाराष्ट्र में हुए कोरोना ब्लास्ट की चपेट में आए खिलाड़ी Akshay Kumar

1 min


महाराष्ट्र में कोरोना केसेस बढ़ते जा रहे है। शनिवार को महाराष्ट्र में कोरोना के 49,447 नए केसेस सामने आए है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई सारे केसेस आ रहे हैं। अब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं और अपने घर पर क्वारंटाइन हो गए है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर दी है।
उन्होंने लिखा है “मैं आप सभी को बताना चाहता हूँ कि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुका हूँ। प्रॉपर मेडिकेशन पर हूँ और खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है। आप सभी से आग्रह है कि इन दिनों जो भी मेरे संपर्क में आये है, कृप्या अपनी जांच कराए। जल्द ही काम पर वापस लौटूंगा।”
काम की बात करें तो अक्षय (Akshay Kumar) इन दोनों फ़िल्म राम सेतु की शूटिंग कर रहे थे। हाल ही में फ़िल्म से उनका पहला लुक शेयर किया गया था। साथ ही 30 अप्रैल को अक्षय की मचअवेटेड फ़िल्म “Sooriyavanshi” रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वो फ़िल्म बेल बॉटम और बच्चन पांडेय में भी नज़र आने वाले हैं। हालांकि अभी तक ये कन्फर्म नहीं है कि वाकई अक्षय की ये सारी फिल्में समय पर रिलीज़ हो पाएंगी या नहीं।
SHARE

Pragati Raj