अक्षय कुमार ने खत्म की फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग, जादूगर के किरदार में आ सकते है नजर

1 min


जादूगर

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने एक पोस्ट शेयर की है। उनकी पोस्ट की हुई तस्वीर में वो एक जादूगर के तरह ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं। वो ब्लैक कलर के केप और रेड कलर के ड्रेज के साथ हाथ में ताश का एक पत्ता लिए नजर आ रहे है।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग खत्म करने की जानकारी देते हुए लिखा- “अतरंगी रे का ये आखरी दिन है। मैं इंतजार नहीं कर पा रहा आनंद राय के द्वारा क्रिएट किए जादू को देखने के लिए। साथ ही मैं धन्यवाद करना चाहता हूँ मेरे को-स्टार सारा अली खान और धनुष का, की उन्होंने मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने दिया।”

फिल्म अतरंगी रे को आनंद राय ने डायरेक्ट किया है। फिल्म हिमांशू शर्मा द्वारा लिखी गई है। वहीं फिल्म में A R रहमान का म्यूजिक है। अतरंगी रे को टी सीरीज ने प्रोड्यूस किया है।

इस फिल्म के अलावा अक्षय कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। सबसे पहले इस साल उनकी फिल्म सुर्यवंशी 30 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म में उनकी को स्टार कटरीना कैफ है। इनके अलावा फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह केमयू रोल में नजर आएंगे। वहीं वो फिल्म बेल बॉटम और बच्चन पांडे में भी नजर आएंगे।

SHARE

Pragati Raj