Akshay Kumar ने चेन्नई में बन रही किन्नरों की पहली बिल्डिंग के लिए दिए 1.5 करोड़ रुपए

1 min


Akshay Kumar ने फिर दिखाई दरयादिली ,किन्नरों के लिए दिए 1.5 करोड़ रूपए




अगर कोई बॉलीवुड अभिनेता है, जो समाज के उत्थान के लिए जो कुछ भी कर सकता है, उसे करने से नहीं कतराता , वो है अक्षय कुमार(Akshay Kumar)। भारत के वीरों का समर्थन करना हो ,या अपनी फिल्म के डायरेक्टर के लिए हॉस्पिटल का बिल भरना हो , अक्षय कुमार वहां हमेशा नज़र आते है। अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने फिर एक बार अपनी दरियादिली का सबूत दिखाया है।

किन्नरों के लिए दिए 1.5 करोड़

Akshay Kumar

Source – Facebook

फिल्म के निर्माता राघव लॉरेंस(Raghava Lawrence) ने रविवार को फेसबुक पर पोस्ट करते हुए बताया कि वह चेन्नई में एक ट्रांसजेंडर घर का निर्माण कर रहे हैं, यह दावा करते हुए कि यह “भारत में पहली बार” है, जिसके लिए अक्षय ने 1.5 करोड़ रुपये दान किए हैं।

राघव ने पोस्ट करते हुए कहा -मैं एक अच्छी खबर साझा करना चाहता हूँ, अक्षय कुमार भारत में पहली बार ट्रांसजेंडर घर बनाने के लिए 1.5 करोड़ दान कर रहे हैं ।




जैसा कि हर कोई पहले से ही जानता है कि ”Lawrencce चैरिटेबल ट्रस्ट” शिक्षा के लिए विभिन्न परियोजनाओं की शुरुआत कर रहा है, बच्चों, चिकित्सा और शारीरिक रूप से विकलांग नर्तकियों के लिए घर । हमारा विश्वास अब अपने 15 वें वर्ष में प्रवेश कर रहा है । हम इस 15 वें साल को अपने लिए आश्रय प्रदान करके उत्थान हिजड़ो के लिए एक नई परियोजना शुरू करके जश्न मनाना चाहते थे । हमारे ट्रस्ट ने जमीन प्रदान की है और हम बिल्डिंग के लिए धन जुटाने के लिए आगे देख रहे थे, इसलिए लक्ष्मी बॉम्ब शूट के दौरान मैं अक्षय कुमार से ट्रस्ट प्रोजेक्ट और ट्रांसजेंडर के घर के बारे में बात कर रहा था, यह सुनकर तुरंत मुझे यह बताने के बाद कि उन्होंने कहा कि वह ट्रांसजेंडर के घर के निर्माण के लिए 1.5 करोड़ दान करेंगे । मैं हर किसी को भगवान् का रूप समझता हूँ जो दूसरों की मदद करते है ,इसलिए अब अक्षय कुमार हमारे लिए एक भगवान है।

मैं इस परियोजना के लिए उनके विशाल समर्थन के लिए उनको धन्यवाद करता हूँ । हमारा विश्वास है कि अगली दृष्टि ट्रांसजेंडर को उत्थान करना है और अक्षय कुमार(Akshay Kumar) के समर्थन के साथ पूरे भारत में उनके लिए आश्रय प्रदान करना है । मैं सभी ट्रांसजेंडर की ओर से उसे धन्यवाद देता हूँ । हम जल्द ही भूमि पूजा की तारीख को सूचित करेंगे । मुझे आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है।

लक्ष्मी बॉम्ब साउथ की मूवी ‘Kanchana’ का रीमेक

Akshay Kumar

Source – Pinterest

आपको बता दे ,लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb ) साउथ की मूवी ‘Kanchana’ का ही रीमेक है जिसमे बॉलीवुड के ‘खिलाडी कुमार’ पहली बार एक किन्नर के अवतार में नज़र आएंगे। इसमें उनके साथ किआरा अडवाणी (Kiara advani) लीड रोल में नज़र आएँगी। फिल्म में किन्नर का भूत अक्षय कुमार(Akshay Kumar) को अपने वश में कर लेता है ताकि अपनी मौत का बदला ले सके। फिल्म को तुषार कपूर और शबीना खान प्रड्यूस कर रहे है और इसकी कहानी फरहाद समजी ने लिखी है। फिल्म में अक्षय कुमार ,किआरा अडवाणी ,शरद केलकर और आर. माधवन अहम रोल में दिखेंगे। फिल्म जून 2020 में रिलीज़ होगी।




अपकमिंग प्रोजेक्ट्स:

Akshay Kumar

Source – Koimoi

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म ”सूर्यवंशी” का ट्रेलर 2 मार्च 2020 को रिलीज़ किया जाएगा ,बताया जा रहा है की इस फिल्म का ट्रेलर पूरे 4 मिनट का होगा। फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में नज़र आएंगे। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह ,गुलशन ग्रोवर ,नीना गुप्ता और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बन रही ”सूर्यवंशी ” 24 मार्च 2020 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी।

और पढ़ेः इतना ख़तरनाक होगा सूर्यवंशी में खलनायक, खात्मे के लिए सिंबा, सिंघम तक को लेनी पड़ेगी फिल्म में एंट्री


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये