अक्षय कुमार को सरप्राइज देने पहुंचा कोई!

1 min


स्टार प्लस के नये शो, ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में अक्षय कुमार सुपर जज के रूप में नजर आयेंगे। इस शो में मल्लिका दुआ, जाकिर खान और हुसैन दलाल मेंटर्स की भूमिका निभा रहे हैं। शो को 30 सितंबर से प्रसारित किया जायेगा और इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। यह शो अपने दर्शकों को दोगुनी हंसी और दोगुना मनोरंजन देने का वादा करता है।

मुंबई के एक स्टूडियो में हाल ही में एक एपिसोड की शूटिंग के दौरान भूमि पेडनेकर बिलकुल ही अलग अवतार में नजर आईं। उनके अनूठे अवतार के कारण लोगों ने बड़ी मुश्किल से उन्हें पहचाना।

जब भूमि को इस बात का पता चला कि ‘टॉयलेट- एक प्रेमकथा’ के उनके हीरो उसी जगह पर शूटिंग कर रहे हैं, तो उन्होंने उनसे मिलने का फैसला किया। एक सूत्र ने बताया, ‘‘यह सुनकर भूमि काफी खुश हो गई थीं कि अक्षय वहीं आस-पास शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने अपने दोस्त से मिलने के लिये शूटिंग से थोड़ी देर के लिये ब्रेक लिया और अपने बिना मेकअप वाले अवतार में ‘ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के सेट पर पहुंच गईं।’’

अक्षय की शूटिंग शुरू होने से पहले कुछ देर तक दोनों आपस में बातें करते रहे। इस बीच दोनों किसी बात पर हंसते भी नजर आये। बहरहाल, भूमि जैसी को-स्टार को कौन पसंद नहीं करेगा!

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये