Akshay Kumar के इस फैसले से हिल गया बॉलीवुड, जानें अब कितना चार्ज करेंगे खिलाड़ी कुमार

1 min


Akshay Kumar
Source: dna india

अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता है जो साल की 7-8 फिल्में करते है. लॉकडाउन होने के बाद भी उन्होंने कई फिल्में साइन कर चुके है और कई फिल्मों की शूटिंग शुरू कर चुके है. इस बीच एक खबर आ रही है कि अक्षय कुमार ने एक्टिंग फीस में बढ़ोतरी करने का फैसला किया है.

खबर के मुताबिक “लॉकडाउन में पिछले कुछ महीनों में, अक्षय कुमार ने धीरे-धीरे अपनी फीस 99 करोड़ से बढ़ाकर 108 करोड़ कर दी है और आखिरकार उन्होंने हाल ही में साइन की गई फिल्मों के लिए 117 करोड़ पर माने हैं. 2022 में रिलीज़ होने वाली फिल्मों के लिए, अक्षय प्रति फिल्म 135 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे.”

“अक्षय कुमार की अधिकांश फिल्मों का उत्पादन बजट रुपये की सीमा में होगा. 35 से 45 करोड़ रुपये, प्रिंट और प्रचार के लिए 15 करोड़ रुपये के अलावा, कुल रुपये की सीमा में 50 से 60 करोड़ रूपय. उनकी अभिनय फीस की संख्या को ध्यान में रखते हुए, उनकी फिल्मों का कुल बजट 185 से 195 करोड़ रुपये तक होगा. दर्शकों के बीच अपने स्टारडम और भरोसे को देखते हुए यह उनके लिए बड़ी संख्या नहीं है.”

अभिनेता ने हालांकि अपने निर्माता साजिद नाडियाडवाला को अपनी बाजार दर से लगभग 20% शुल्क देकर विशेष छूट दी है, क्योंकि साजिद फिल्म को बड़े पैमाने पर माउंट करने की योजना बना रहे हैं. जिसके परिणामस्वरूप उनकी अन्य फिल्मों की तुलना में एक बड़ा उत्पादन बजट है.

बात करें फिल्मों की तो इस वक्त अक्षय फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कर रहे है. साल 2021 के शुरूआत में वह बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू करेंगे.

 

SHARE

Pragati Raj