2016 में अक्षय और ऋतिक के बीच होगी टक्कर

1 min


‘बॉलीवुड निर्देशक नीरज पांडे की फिल्म ‘रुस्तम’ में एक बार फिर से अक्षय कुमार नज़र आने वाले हैं। इससे पहले ये दोनों बेबी’ और ‘स्पेशल 26’ में साथ काम कर चुके हैं।

खबर है कि अक्षय ने फिल्म की रिलीज डेट 12 अगस्त 2016 रखी है, और इस तारीख पर ऋतिक रोशन की पीरियड फिल्म “मोहन जोदड़ो’ की घोषणा एक साल पहले से ही कर दी गई थी। जाहिर सी बात है कि अब इन दो फिल्मों को टकराव होना ही है।

ऋतिक साल में एक ही फिल्म करते हैं जो बड़े स्तर पर रिलीज होती हैं, और अच्छा खासा व्यवसाय करती है। ऐसे में उनकी सोलो रिलीज में अक्षय की फिल्म का मुनाफा कहीं न कहीं कम हो जाएगा। उधर अक्षय-नीरज की पिछली फिल्में पसंद हुईं लेकिन इसे कितने स्क्रीन मिलेंगी इस पर सवाल खड़ा हो गया है।

दरअसल ऐसा किसी रणनीति के तहत नहीं किया जा रहा। ये बात सभी जानते हैं कि अक्षय साल में कई फिल्में करते हैं। एक साल में चार फिल्मों का ट्रैक रिकॉर्ड वे कुछ साल से बनाए हुए हैं। इस साल उनकी ‘बेबी’, ‘गब्बर’ और ‘ब्रदर्स’ रिलीज हो चुकी हैं और ‘सिंह इज़ ब्लिंग’ अक्टूबर में लगेगी।

इतना ही नहीं अगले साल के लिए भी भी उनकी पांच फिल्में लाइन में है। जनवरी में ‘एयरलिफ्ट’, उसके बाद ‘हाउसफुल-3’ और ‘नमस्ते इंग्लैंड’ आनी है। ‘रुस्तम’ अगस्त के लिए तय है साथ ही वह ‘ओह माय गॉड’ की सीक्वल पर भी काम कर रहे हैं माना जा रहा है कि ये भी 2016 में ही रिलीज हो सकती है। अब जाहिर सी बात है कि इन पांच फिल्मों को देखते हुए अक्षय के लिए सही तारीखें ढूंढ़ पाना और पहले से ही तय हो चुकी तारीखों में भी फेरबदल करना थोड़ा तो मुश्किल होगी ही ।

खैर देखने वाली बात ये होगी ऋतिक और अक्षय के लिए कोई बीच का रास्ता निकल पाता है या नहीं ।

 

SHARE

Mayapuri