चार्ली चैपलिन की कॉमेडी से प्रेरित हुए अक्षय कुमार

1 min


‘द ग्रेट इंडियान लाफ्टर चैलेंज’ का सीजन 9 काफी धमाकेदार होने वाला है। इसमें भारत के जाने-माने कॉमेडियंस- अक्षय कुमार सुपर जज के रूप में नजर आयेंगे। जबकि मल्लिका दुआ, जाकिर खान और हुसैन दलाल मेंटर की भूमिका निभायेंगे। शो के पहले एपिसोड के दौरान, अक्षय कॉमेडी के सबसे बड़े सुपरस्टार चार्ली चैपलिन के बारे में बात करते हुए नजर आये।

वो चैपलिन से बहुत प्रेरित हैं और उनकी तस्वीर भी उनके वॉलेट में रहती है। जिंदगी में जब भी दुविधा सामने होती है, चैपलिन के शब्द उनके कानों में गूंजते रहते हैं। चार्ली चैपलिन इसी तरह कई लोगों के लिये प्रेरणा रहे हैं। वह एक महान कॉमेडियन थे और उन्होंने अपनी फिल्मों ने पूरी दुनिया के कलाकारों तथा लोगों को प्रेरित किया है। उनका विशाल व्यक्तित्व हमेशा लोगों की नजरों में रहा है और उनकी विनम्रता को लोगों ने खूब सराहा।

अक्षय कुमार चैपलिन के कथन को दोहराते हुये कहा, ‘‘जब आप जिंदगी को करीब से देखते हैं, तो वो दुखों से भरी हुई नजर आती है, लेकिन दूर से देखने पर वो हास्य बन जाता है’’। वो चैपलिन के उस कथन के साथ बने रहने का प्रयास करते हैं और उन्हें लगता है कि कॉमेडी एक खासियत है, जिसकी जरूरत सफल होने के लिये हर अभिनेता को होती है।

शो के इस सीजन में कुछ बड़े ही प्रतिभावान और अलग परफॉर्मेंस देखने को मिलने वाली है, जिससे दर्शकों के हंसी का यह सफर और भी दोगुना हो जायेगा।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये