अक्षय कुमार हैं अंधविश्वासी, अपने लकी नंबर के हिसाब से लेते हैं फिल्मों की फीस

1 min


akshay_kumar

बॉलीवुड सुपरस्टार इन दिनों अपनी कई फिल्मों में बिजी हैं और एक के बाद एक वो अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने बताया कि वो भी एक नंबर को अपने लिए लकी मानते हैं। उन्होंने कहा कि वह कोशिश करते हैं कि उनकी फीस के नंबर को भी न्यूमरोलॉजी में जोड़ा जाए तो नंबर वही आए।

अक्षय कुमार नंबर 9 को अपने लिए लकी मानते हैं। खबरों के मुताबिक, वह अब एक फिल्म के लिए 54 करोड़ रुपए फीस ले रहे हैं। 54 में 5 और 4 को जोड़ा जाए तो नंबर 9 निकलता है। इससे पहले अक्षय 27 करोड़, 36 करोड़, 45 करोड़ फीस चार्ज करते आए हैं। अब उन्होंने ये आंकड़ा बढ़ाकर 54 किया है। लेकिन इस बात का खयाल रखा कि कुल नंबर 9 निकले।

ट्रेड सोर्स के मुताबिक, ‘अक्षय को 9 नंबर लकी लगता है। जब वह राउडी राठौर कर रहे थे तो उन्होंने 27 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। अब जबकि वह ‘राउडी राठौर-2’ से जुड़े हैं, तो उन्होंने 54 करोड़ रुपए की डिमांड की और फिल्म मेकर्स इस अमाउंट के लिए राजी हैं। ‘राउडी राठौर’ पर भंसाली का पैसा लगा था। जब भंसाली के लिए अक्षय कुमार ने ‘पैडमैन’ की रिलीज डेट बदली थी तो मजाक में कहा था कि भंसाली उनसे वादा करें कि वह ‘राउडी राठौर’ का सीक्वल बनाएंगे। आखिरकार इस फिल्म के सीक्वल पर काम हो रहा है।’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh