अब इन मुद्दों पर फिल्म बनाएंगे अक्षय कुमार

1 min


बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार सामाजिक और महिलाओं के मुद्दे पर बनी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ और ‘पैडमैन’ से लोगों का दिल तो जीत ही लिया है, साथ ही अब अक्षय का कहना है कि आगे भी वो ऐसी ही फिल्मों में काम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास देश के मुद्दों को लेकर बहुत सी कहानियां आती हैं, लेकिन उनकी रुचि समस्याओं नहीं बल्कि समाधान में है। अक्षय ने कहा ”उन्हें लगता है कि मीडिया को भी देश की भलाई के प्रति यही दृष्टिकोण अपनाना चाहिए।

देश में समस्याओं के बजाए समाधान की जरूरत है”

उन्होंने कहा ”मैंने ‘टॉयलेट-एक प्रेमकथा’ फिल्म में दिखाया कि परिवार में महिलाओं के लिए स्वच्छता सुविधा की कितनी जरूरी है। इसके बाद मैंने ‘पैडमैन’ बनाई, इसमें भी मैंने समाधान के बारे में ही बात की।” उन्होंने कहा, “मेरी जिंदगी में ये इच्छा है कि कोई एक ऐसा चैनल चलाए जो हर क्षेत्र में सिर्फ समाधान के बारे में बात करता हो क्योंकि हमें हमारे देश में समस्याओं के बजाए समाधान की जरूरत है।”

आपको बता दें, अक्षय न्यू इंडिया कॉन्कलेव 2018 के ब्रांड एम्बेसडर हैं। ये कार्यक्रम देश के ग्रामीण इलाकों में कुछ अलग करने वालों से जुड़ा हुआ है। इसका आयोजन जुलाई के पहले हफ्ते में दिल्ली में होगा जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शिरकत करेंगे। बता दें, इनदिनों अक्षय कुमार अपनी आनेवाली फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग में बिजी हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

SHARE

Sangya Singh