अक्षय कुमार ने गुप्त कॉल कर कंगना को फिल्म Thalaivi के लिए दी बधाई

1 min


Thalaivi

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट्स की सीरीज में खुलासा किया कि उन्हें अक्षय कुमार सहित कई बड़े सितारों से गुप्त कॉल और उनकी फिल्म थलाइवी(Thalaivi) में उनके काम की प्रशंसा की है। कंगना की थलाइवी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे। जयललिता की बायोपिक है। यह फिल्म दिवंगत पूर्व सीएम के जीवन को प्रदर्शित करेगी, एक अभिनेत्री के रूप में फिल्मों की दुनिया में उनके उदय से एक शक्तिशाली राजनेता बनने तक की कहानी फिल्म में दिखाई गई है।

कंगना ने उनके काम की प्रशंसा करते हुए एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “बॉलीवुड की आज यह हालत है किमेरी प्रशंसा करने के लिए भी लोगों को परेशानी हो सकती है, मुझे कई बड़े सितारों से भी गुप्त कॉल और संदेश मिले हैं जैसे @akshaykumar. वहीं अलिया और दीपिका के फिल्मों की तारीफ खुल कर की जाती है।

एक अन्य ट्वीट मेंअभिनेत्री ने लिखा, “काश एक इंडस्ट्री का उद्देश्य कला को बढ़ावा देना होता। इसे पावर प्ले और राजनीति में लिप्त नहीं होना चाहिए जब सिनेमा की बात हो तो मेरे राजनीतिक विचार और आध्यात्मिकता की वजह से मुझे टारगेट नहीं करना चाहिए, लेकिन फिर भी ऐसा कुछ होता है तो तब भी मैं ही जीतूंगी।

फिल्म थलाइवी(Thalaivi) 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। मार्च में उनके जन्मदिन पर, फिल्म के ट्रेलर का रिलाीज किया गया था। थलाइवी का पहला गाना 2 अप्रैल, शुक्रवार को जारी किया जाएगा। यह गीत राजनीति में आने से पहले जयललिता के सिनेमाई सफर की शुरुआत को फिर से दिखाता है। फिल्म जो हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी, एएल विजय द्वारा निर्देशित है, और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


Pragati Raj