अक्षय कुमार नई फिल्म Good Newwz का ट्रेलर देख एक्टर ने किया जबरदस्त ट्वीट, अक्षय ने कहा एक चुम्मा तो बनता है!

0

हाल में अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘गुड न्यूज’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि लोगों के द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर के आते ही पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अक्षय कुमार की इस फिल्म ‘गुड न्यूज’ को सोशल मीडिया पर बहुत तारीफ मिल रही है। इसके साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते ही नही थक रहे है। इसी के चलते इस फिल्म के ट्रेलर देख अक्षय कुमार के को-स्टार और मित्र एक्टर रितेश देशमुख ने भी ट्वीटर पर ट्वीट किया है।

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर रितेश ट्वीट में अक्षय को लिखते है कि बहुत ही शानदार ट्रेलर है सुंडी…2019 एक धमाके के साथ खत्म होगा और 2020 में भी आप एक ब्लॉकबस्टर फिल्म देने जा रहे हैं।

- Advertisement -

इसी के चलते अक्षय रितेश के ट्वीटर पर ट्वीट कर रितेश को लिखते है कि ‘इसके लिए एक चुम्मा तो बनता है सुंडी…

बात फिल्म के ट्रेलर की जाए तो यह एक कॉमेडी फिल्म है। जो इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (IVF)’ के विषय पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ चोरों अहम किरदार में नजर आने वाले है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बनी इस फिल्म से राज मेहता बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर 27 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

- Advertisement -

Leave a Reply