अहमदाबाद में स्कूली बच्चों के लिए रखी गयी ‘पैडमैन’ की पहली स्क्रीनिंग

1 min


बीते रोज़ सुपरस्टार अक्षय कुमार अहमदाबाद पहुंचे जहां उन्होंने गुजरात की मुख्यमंत्री विजय रूपानी की उपस्थिति में अपनी नई फिल्म ‘पैडमैन’ की स्कूली बच्चों के लिए पहली बार स्क्रीनिंग की। उनके साथ पैडमैन के डायरेक्टर आर.बाल्की के निदेशक और राज्य मंत्री (महिला एवं बाल विकास) विभावरी दवे भी उपस्तिथ थे।

अक्षय ने ट्विटर पर इस कार्यक्रम की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “आजकल स्कूल के बच्चों के लिए # पैडमैन की पहली स्क्रीनिंग हुई है। सम्मान के लिए आभारी गुजरात के मुख्यमंत्री @ विजय रुपनी, बीजेपी जी और राज्य मंत्री, उनके समर्थन के लिए, विभावरी जी।”
पैडमैन, वास्तविक जीवन सामाजिक कार्यकर्ता और उद्यमी अरुणाचलम मुरुगनंतम की कहानी बताते हैं, जिन्होंने मशीन को कम लागत वाले सैनिटरी नैपकिन बनाने के लिए आविष्कार किया और मासिक धर्म की स्वच्छता की उनकी वकालत के लिए मशहूर हो गए। लागत रहित सैनिटरी नैपकिन के लिए प्रचार,

अक्षय कुमार ने पहले मीडिया को बताया था, यह पहल महिला को कर मुक्त सैनिटरी के लिए जा रही हैं, लेकिन मैं कहता हूं कि यह पूरी तरह से मुक्त होना चाहिए। डिफेन्स से पांच प्रतिशत काट लें, एक बम कम कर दें और इसे महिलाओं के लिए सैनिटरी नैपकिन को बनाने में दें। ”
अक्षय के अलावा इस फिल्म में राधिका आप्टे और सोनम कपूर है और इस फिल्म को उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना द्वारा अपने बैनर मिसेज़ फनीबोन्स सिनेमा के तहत बनाई गई है।

Akshay Kumar, R Balki
Akshay Kumar

 


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये