अक्षय कुमार और राणा दग्गुबाती के बीच होगा कव्वाली मुकाबला

1 min


akshay_kumar

साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही हाउसफुल 4 इस साल की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है, क्योंकि इसमें एक बार फ़िर से अक्षय कुमार का कॉमिक अंदाज देखने को मिलेगा । वहीं, अब हाउसफुल 4 को लेकर खबर है कि फ़िल्म में अक्षय कुमार और बाहुबली स्टार राणा दग्गुबाती के बीच कव्वाली का मुकाबला देखने को मिलेगा ।

खबरों के मुताबिक, हाउसफुल 4 में अक्षय और राणा दग्गुबाती एक-दूसरे के साथ कव्वाल के रूप मुकाबला करते नजर आएंगे । कहा जा रहा है कि, इस कव्वाली सीक्वंस में अक्षय और राणा का आमना-सामना फिल्म की कहानी को आगे ले जाएगा । यह फिल्म में एक अहम मोड़ पर दिखाई देगा और इसमें हीरो-विलन के बीच एक मजेदार बातचीत दिखाई जाएगी । इस सीक्वेंस में अक्षय और राणा सेंटर में होंगे, जबकि बाकी कैरक्टर्स भी इसमें एक साथ नजर आएंगे ।

इस कव्वाली को फिल्म के डायरेक्टर फरहाद समाजी ने ही लिखा है और उन्होंने ही इसके बेसिक ट्यून को कंपोज किया है । दिलचस्प बात ये है कि इस फ़िल्म में अक्षय रैप करते हुए भी नजर आएंगे । अक्षय और राणा के अलावा फ़ि्ल्म में बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सैनॉन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े नजर आएंगी । यह फिल्म इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों मेम रिलीज होगी ।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh