राम सेतु का मुहूर्त शॉट शूट करने अक्षय फिल्म की टीम के साथ पहुंचे अयोध्या

1 min


राम सेतु

हाल ही में खबर आई थी की अक्षय कुमार फिल्म राम सेतु के मुहूर्त शॉट शूट करने के लिए 18 मार्च 2021 को अयोध्या के लिए रवाना होंगे। अब अक्षय कुमार की फोटो सामने आई है जिसमें उन्हें फिल्म की लीड एक्ट्रेस कलिन फर्नांडीस औरनुसरत भरूचा के साथ देखा जा सकता है।

अक्षय कुमार और फिल्म की लीड एक्ट्रेस के साथ फिल्म के डायरेक्टर और क्रिएटिव प्रोड्यूस भी अयोध्या गए हुए है। इस तस्वीर में अक्षय को एक्ट्रेस के साथ फ्लाइट की सीढ़ी पर बैठकर बात करते देखा जा सकता है।

अक्षय ब्लैक शर्ट और ग्रीन पेंट में नजर आ रहे हैं तो वही जैकलीन वाइट कलर के सूट में दिख रही हैं। तस्वीर में नुसरत भी वाइट कलर के ड्रेस में है लेकिन वो अक्षय और जैकलीन के पीछे बैठी हैं।

इस फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म के क्रिएटिव प्रोडूसर डॉ चंद्र प्रकाश दिवेदी कर रहे हैं। फिल्म की डेट अबतक अनाउंस नहीं की गई है लेकिन जल्द ही कर दी जाएगी। इस फिल्म से पहले अक्षय फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग कर रहे थे।

बात करें फिल्म राम सेतु की एक्ट्रेस की तो आपको बता दें कि जैकलीन पहले भी अक्षय के साथ फिल्म हाउसफूल 2, हाउसफूल 3 और ब्रदर्स में नज़र आ चुकी हैं। तो वहीं दूसरी तरह नुसरत और अक्षय कुमार की साथ में ये पहली फिल्म है।

SHARE

Pragati Raj