भीगी आँखों से अक्षय ने कबूल की जन्मदिन पर फैन्स की बधाईयाँ

1 min


अक्षय कुमार यूँ तो ज़िन्दादिल आदमी हैं. ज़िन्दगी में आने वाली हर मुसीबत को अपनी मुस्कान और मेहनत से हल करना उनका पसंदीदा शगल रहा है लेकिन इन दिनों उनपर ऐसा मुसीबतों का पहाड़ टूटा है कि उनके पास कोई मुस्कान बाकी नहीं बची है और कितनी भी मेहनत उन्हें उनकी माँ वापस लाकर नहीं दे सकती है.

बीते बुद्धवार, 8 सितम्बर को अक्षय कुमार की माँ अरुणा भाटिया का देहांत हो गया. वह कुछ समय से हॉस्पिटल में थीं. अक्षय कुमार 7 सितम्बर को ही माँ की तबियत बिगड़ने पर इंग्लैंड में अपनी शूटिंग छोड़कर तुरंत मुम्बई आ गये थे. वह इस पूरे समय में अपनी माँ के पास ही रहे. कल 8 सितम्बर को उनका देहांत हुआ था और आज 9 सितम्बर को अक्षय कुमार जन्मदिन है. अक्षय ने जन्मदिन पर ट्वीट कर कहा कि “वह ऐसा कभी नहीं चाहते थे कि माँ कि उनके जन्मदिन पर माँ मौजूद न हों पर उन्हें यकीन है कि उनकी माँ स्वर्ग से उनके लिए ‘हैप्पी बर्थडे’ ज़रूर गा रही होंगी.  मुझे बधाई देने और इस दुःख की घड़ी में मेरे साथ बने रहने के लिए आप सबका बहुत बहुत शुक्रिया, ज़िन्दगी यूँहीं चलती रहती है”

अक्षय की इस बात पर फैन्स ने फिर उन्हें जन्मदिन की बधाई देनी शुरु कर दी और उन्हें भरोसा दिया कि सब ठीक हो जायेगा.

मॉडलिंग से अपना कैरियर शुरु करने वाले अक्षय कुमार कहाँ जानते थे कि एक समय ऐसा भी आयेगा कि उनका स्टाइल, उनकी लुक, उनका बोलने का तरीका सब कॉपी किया जायेगा अक्षय की फिल्मों के लिए, उनकी एक झलक के लिए फैन्स घंटों इंतज़ार करने के लिए तैयार रहा करेंगे.

अपनी हर उपलब्धि में अपनी माँ को क्रेडिट देने वाले अक्षय कुमार अब अपनी माँ को हर घड़ी मिस करते रहेंगे पर वो जिंदादिल व्यक्ति हैं. वह फिर पूरे जोशो जूनून के साथ वापसी करेंगे

 

SHARE