लॉकडाऊन के बीच शूटिंग/ दो महीने के बाद काम पर लौटे अक्षय कुमार, सेट से तस्वीरें वायरल, जानें क्या है पूरी सच्चाई

1 min


Lockdown Ke beech Shooting

अक्षय कुमार की लॉकडाऊन के बीच शूटिंग की तस्वीरें आई सामनें, बरते जा रहे हैं पूरे एहतियात

फिलहाल 2 महीने से मनोरंजन जगत में काम पूरी तरह से ठप पड़ा है। बड़ी बड़ी फिल्मों की शूटिंग ठप पड़ी है। वहीं अब लॉकडाऊन के बीच शूटिंग की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिनमें खिलाड़ी अक्षय कुमार नज़र आ रहे हैं।

कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार ने 2 महीनों के लंबे ब्रेक के बाद शूटिंग शुरु कर दी है। लेकिन इस मामले की पूरी सच्चाई है क्या वो हम आपको बता देते हैं।

सेट से तस्वीरें हो रही हैं वायरल

लॉकडाऊन के बीच शूटिंग अक्षय कुमार ने आर. बाल्की के साथ शुरु की है और अक्षय पहले भी इनके साथ काम कर चुके हैं। अक्षय और आर बाल्की ने पैडमैन में साथ काम किया है। और आर. बाल्की ही अक्षय की फिल्म मिशन मंगल के राइटर रहे हैं। वहीं अब सेट से तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिसमें अक्षय मास्क पहले नज़र आ रहे हैं। सिर्फ अक्षय ही नहीं बल्कि सेट पर मौजूद हर शख्स मास्क पहने और 2 गज की दूरी का पालन करते नज़र आ रहा है। पहले आप भी देखें सेट की ये तस्वीरें

Lockdown Ke beech Shooting

शूटिंग सेट की एंट्री पर ही तमाम अहतियात बरते जा रहे हैं। सैनिटाइज़र, मास्क तक का इंतज़ाम है। और हर शख्स का टेम्परेचर भी चेक किया जा रहा है।

Lockdown Ke beech Shooting

 

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सेट काफी बड़ा है लेकिन कम क्रू के साथ ही शूटिंग की जा रही है।

Lockdown Ke beech Shooting

क्या है पूरा मामला

अब आप सोच रहे होंगे कि फिल्मों की शूटिंग तो बंद है तो भला अक्षय कुमार काम पर कैसे लौट आए। तो आपको बता दें कि ये किसी फिल्म की शूटिंग नहीं बल्कि एक विज्ञापन की ऐड है। केंद्र सरकार ने हाल ही में कोरोना को लेकर एक जागरुकता अभियान की शुरूआत की है। जिससे अक्षय कुमार जुड़े हैं। और उसी की शूटिंग शुरू की गई है। इसके लिए बाकायदा पुलिस और म्युनिसिपल कोरपोरेशन से परमिशन ली गई है। वहीं सेट पर सैनिटाइज़र से लेकर मास्क और बुखार चेक करने के उपकरण तक सब कुछ मौजूद है। और पूरी अहतियात बरतते हुए ही लॉकडाऊन के बीच शूटिंग की जा रही है।

अक्षय की कई फिल्में पूरी, लेकिन रिलीज़ है अटकी

अक्षय कुमार की फिल्मों की बात करें तो इस वक्त अक्षय की कई फिल्में रिलीज़ के लिए तैयार हैं लेकिन लॉकडाऊन के चलते उनकी रिलीज़ रुकी हुई है। अगर लॉकडाऊन ना होता तो अब सूर्यवंशी और लक्ष्मी बॉम्ब भी रिलीज़ हो चुकी होती। हालांकि बीच में लक्ष्मी बॉम्ब को डिजिटली रिलीज़ करने की भी ख़बरें सामने आ रही थीं लेकिन अभी तक इस बारे में कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। वहीं अक्षय की पृथ्वीराज चव्हाण की शूटिंग अभी बाकी है। जो अब लॉकडाऊन के बाद ही शुरू की जाएगी।

और पढ़ेंः कैसा था 1988 में आई महाभारत सीरियल के शूट का आखिरी दिन…वीडियो देखकर आपकी आंखें भी हो जाएंगी नम


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये