अक्षय कुमार वाशु भगनानी की अगली-थ्रिलर की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार

1 min


अक्षय कुमार उर्फ खिलाड़ी कुमार एक ऐसे अभिनेता हैं जो आने वाले समय में मुख्य भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं। अक्षय कुमार की फिल्म, “बेल-बॉटम” की 3-डी में प्रचलित परिस्थितियों के दौरान, जिसे 2020 में लॉन्च किया गया था, महामारी से पहले, इसने भारत में एक शेड्यूल पूरा कर लिया था। बाद में चूंकि भारत में स्थितियां इतनी अनुकूल नहीं थीं, एक बार फिर खिलाड़ी कुमार ने प्रोटोकॉल का पालन करते हुए लंदन (स्कॉटलैंड) में शूटिंग शुरू करने का पहला कदम उठाया और फिल्म को सफलतापूर्वक पूरा किया।

अक्षय अभिनीत फिल्म, “बेल बॉटम”-3 डी एक 2021 भारतीय हिंदी भाषा की जासूसी एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो वाशु भगनानी द्वारा उनके बैनर पूजा एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म बेल बॉटम (1980) खालिस्तानी अलगाववादियों द्वारा भारत में वास्तविक जीवन अपहरण की घटनाओं से प्रेरित है।

 सिनेमाघरों में सफल रिलीज बेलबॉटम-3डी

बेल बॉटम -3 डी 225$ स्क्रीन अमेरिका 75 कनाडा 25. ब्रिटेन 53. न्यूजीलैंड 20. दक्षिण अफ्रीका 12. सिंगापुर 7. केन्या 6. तंजानिया 6. बेल्जियम 3. लक्समबर्ग 1. फिजी में प्रवासी में, 19 वें पर रिहा कर दिया अगस्त, 2021 1. जाम्बिया 1. संयुक्त अरब अमीरात, नाइजीरिया, घाना, आइवरी कोस्ट और कांगो की पुष्टि की प्रतीक्षा है।

गुजरात थिएटर में बेल बॉटम का पहला प्रीव्यू/प्रीमियर आईनॉक्स-

अभिनेता/स्टार अक्षय कुमार, जिन्हें हमेशा पहले के रूप में जाना जाता है, ने अपनी फिल्म ’बेल बॉटम’ के रूप में पहले तय की गई गति को धीमा नहीं किया, पहली बार सूरत (गुजरात) आईनॉक्स के थिएटर में मीडिया और अन्य लोगों के लिए प्रीमियर किया गया था। एक सुनियोजित रणनीति, क्योंकि महाराष्ट्र और बॉलीवुड हब मुंबई में थिएटर अभी भी बंद हैं।

कुछ समय में महाराष्ट्र-मुंबई में बेल बॉटम रिलीज-

बेल बॉटम महाराष्ट्र में रिलीज होगी, अक्षय कुमार ने महाराष्ट्र के दर्शकों और उनके प्रशंसकों और विशेष रूप से मुंबई को अपनी नवीनतम और पहली थिएटर रिलीज, “बेलबॉटम” लाने का वादा किया है, मैं वादा करता हूं, जल्द ही हमारे माननीय मुख्यमंत्री दर्शकों और मेरे प्रशंसकों को फिल्म देखने के लिए सही अवसर खोजने के लिए सिनेमाघरों को खोलते है।

परस्पर क्रिया-

वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपनी फिल्म बेल बॉटम -3 डी के बारे में बात करते हुए, क्योंकि वह अपनी अगली फिल्म प्रोडक्शन नंबर -41 की शूटिंग के लिए क्वारंटाइन है, अक्षय कुमार ने सवालों के एक वॉली का जवाब दिया

-तो क्या अक्षय को 1984 प्लेन हाईजैक के बारे में सब कुछ पता था?

मुझे बस याद है कि 1984 में एक विमान का अपहरण कर लिया गया था। हालांकि; सच कहूं तो मुझे इसके बारे में विस्तार से जानकारी नहीं थी। लेकिन कुछ अखबारों की कटिंग्स के साथ-साथ बेल बॉटम के लिए लिखी गई स्टोरी लाइन और स्क्रीनप्ले को पढ़कर मुझे पूरा एहसास हुआ और अब यह बात उठाने वाली घटना कैसी है जो उस समय हुई थी।

इस तरह की कोशिशों के दौरान प्रोटोकॉल का पालन करना और शूट करना जोखिम भरा और मुश्किल रहा होगा?

वाशु भगनानी पहले निर्माता हैं जिन्होंने लंदन में इस फिल्म की शूटिंग की, जब पूरा माहौल जोखिम भरा था। हमें पूजा फिल्म्स एंटरटेनमेंट के निर्माता वाशु भगनानी को धन्यवाद देना चाहिए जिन्होंने वास्तविक जीवन में सभी जोखिम उठाए। जबकि, मैं केवल रील पर जोखिम लेता हूं-असली अक्षय कुमार कोई और नहीं बल्कि वाशु जी हैं। निःसंदेह, बेल बॉटम’ फिल्म को रिलीज करना और इसे थिएटर में पहली फिल्म रिलीज करते हुए वह मीडिया को गुजरात ले जाने का जोखिम उठाते हुए आगे बढ़ गए हैं क्योंकि फिल्म 19 अगस्त 2021 को रिलीज हुई थी। हम अपनी फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद करते हैं।

यह उल्लेखनीय है कि निर्देशक रंजीत तिवारी बॉक्स ऑफिस पर एक हिट फिल्म देने में असफल रहे, फिर भी आपने उनके साथ काम करना क्यों पसंद किया?

मुझे लगता है कि यह उनका लालच है और अपना 100 प्रतिशत देना चाहते है। मैंने उनमें वह भूख देखी है। सफल या असफल हम सब खेल खेल रहे हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं।

हमेशा की तरह अक्षय कुमार एक फिल्म रिलीज करने और दूसरी शुरू करने के लिए जाने जाते हैं, तो आपकी अगली फिल्म का शीर्षक क्या है? शैली क्या है?

यह फिर से ऐतिहासिक होने जा रहा है क्योंकि निर्माता वाशु भगनानी ने मुझे अपनी अगली बिना शीर्षक वाली फिल्म-प्रोडक्शन नंबर -41 के लिए पहले ही साइन कर लिये है। मेरी यह अगली फिल्म भी एक थ्रिलर होगी।

आप किसके विपरीत दुखी हैं?

इस फिल्म-प्रोडक्शन नंबर 41 में रकुल प्रीत फीमेल लीड रोल में हैं।

आखिरी लेकिन कम से कम नहीं अक्षय से पूछें कि क्या वह फिल्म में एक बेला के रूप में फिट दिखता है और ऐसा लगता है कि वह यहां अगले 20 वर्षों तक रहने के लिए है?

मुस्कुराते हुए कहते हैं, ’जब से मैंने बॉलीवुड उद्योग में प्रवेश किया है, मैंने बस अपना सिर नीचे रखने और जितना हो सके काम करने का फैसला किया है। यह कहते हुए कि-मैं पहले से ही उद्योग में रहा हूं या अब लगभग 30 साल हो गए हैं अगले 30 वर्षों के लिए आगे बढ़ना, और 50 वर्ष पूरे करना मैं केवल इतना कह सकता हूं कि मैं निश्चित रूप से आगे बढ़ने की कोशिश करूंगा।

SHARE

Mayapuri