Video: करगिल विजय दिवस पर जवानों ने शेयर किया दिल छू लेने वाला मैसेज, अक्षय कुमार ने भी किया सैल्यूट

0 17

Advertisement

आज पूरे देश में कारगिल विजय दिवस का जश्न मनाया जा रहा है । 20 साल पहले इसी दिन भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ कारगिल युद्ध जीत लिया था । इस मौके पर बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने भी देश के जवानों को सैल्यूट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में जवान अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ का गाना ‘तेरी मिट्टी’ गाते हुए नजर आ रहे हैं ।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘दिल को छू लेने वाले इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया । जब हमारा छोटा सा ट्रिब्यूट लोगों तक पहुंचता है तो खुशी होती है । अब इससे ज्यादा क्या बोलूं । भारत के वीर को लाखों सलाम ।’ बता दें कि अक्षय की फिल्म ‘केसरी’ मार्च में रिलीज हुई थी। फिल्म सारागढ़ी युद्ध पर आधारित थी । फिल्म में दिखाया गया था कि किस तरह से 21 सिख 1000 जवानों के खिलाफ जंग छेड़ देते हैं ।

अक्षय अब अपनी अगली फिल्म ‘मिशन मंगल’ के प्रमोशन में बिजी हैं । फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है । फिल्म में विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, शरमन जोशी और कीर्ति कुल्हारी लीड रोल में नजर आएंगी । फिल्म को अक्षय कुमार और आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है । फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी ।

फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है। इसमें अक्षय कुमार एक साइंटिस्ट के किरदार में नजर आ रहे हैं। अक्षय की ये फिल्म भारत की पहली ऐसी फिल्म है जो स्पेस से जुड़ी है। अक्षय के मिशन मंगल के टीजर पर इसरो ने कमेंट किया था, ”एक देश, एक सपना। इंडिया स्पेस का सुपर पावर बनेगा। इस मील के पत्थर को हासिल करने के लिए कुछ ही दिन बाकी हैं। चंद्रयान 2” ।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply