‘केसरी’ का पहला पोस्टर रिलीज, सरागढ़ी के शहीदों को अक्षय ने दी श्रद्धांजलि

1 min


अक्षय कुमार ने अब तक 2018 में पैडमेन और गोल्ड में अच्छा प्रदर्शन किया है। थर्सडे को रिलीज हुआ उनकी पहली तमिल फिल्म 2.0 का टीज़र, लेकिन ऐसा लगता है कि 2019 में अक्षय के लिए यह अच्छा समय जारी रहेगा और साथ ही उन्होंने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म केसरी के पहले पोस्टर को भी शेयर किया हैं।

केसरी अक्षय की एक आगामी पीरियड फिल्म है जो सारगढ़ी की लड़ाई पर आधारित है जहां 21 सिखों ने 1897 में 10,000 अफगानों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। अक्षय फिल्म में हैविलर इशर सिंह की भूमिका निभाते नजर आएगे। फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी हैं।

अक्षय कुमार के इस ट्वीट में लिखा हैं कि, “सारागढ़ी के दिन पर, यह केसरी का पहला लुक है – सारागढ़ी के शहीदों को हमारी विनम्र श्रद्धांजलि! ‘आज मेरी पगड़ी भी केसरी… जो बहेगा मेरा वो लहू भी केसरी… और मेरा जवाब भी केसरी।’ “

धर्म प्रोडक्शंस ने पोस्टर को शेयर करते हुए ट्वीट किया, “इस साल शारगढ़ी के अवसर पर, याद रखो केसरी का रंग और उसकी शान!”

केसरी को अनुराग सिंह ने बनाया हैं जो एक लोकप्रिय पंजाबी निदेशक है। अनुराग ने पहले जट्ट और जूलियट, पंजाब 1984 जैसी फिल्मों को निर्देशित किया है। हालांकि यह उनकी पहली हिंदी फिल्म है। वह गिरीश कोहली के साथ इस फिल्म के सीओ-राइटर भी है। केसरी 21 मार्च, 2019 को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये