नई रिलीज डेट के साथ सामने आया अक्षय की ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का पोस्टर 

1 min


अभिनेता अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर को अक्षय ने ट्विटर पर शेयर किया साथ ही लिखा तैयार हो जाइये स्वच्छ आज़ादी के लिए l टॉयलेट – एक प्रेम कथा, एक अनोखी प्रेम कहानी आ रही है – 11 अगस्त, 2017!

रिलीज हुए पोस्टर में अक्षय कुमार और भूमि पेड़नेकर दूल्हा-दुल्हन की वेशभूषा में दिख रहे हैं. पोस्टर में स्वच्छता अभियान का संदेश भी दिया गया है। श्री नारायण सिंह के डायरेक्शन में बनी ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ केशव और जया की यूनीक प्रेम कहानी है।

आपको बता दें कि फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ 2 जून को रिलीज होने वाली थी। पर अभी हाल में 2 दिन पहले ही कहा गया है कि फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त को रिलीज होगी। उसी दिन शाहरूख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘द रिंग’ रिलीज हो रही है शाहरूख खान की ये दूसरी फिल्म है जो इस साल क्लैश होगी। इससे पहले शाहरुख की फिल्म रईस रितिक रोशन की काबिल के साथ क्लैश हुई थी। हालांकि दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। अब शाहरूख और अक्षय आमने सामने है। अब ये देखना मजेदार होगा कि कौन किस पर भारी पड़ता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये