अक्षय कुमार की तरह ही उनके बेटे आरव भी हैं बेहद हैंडसम, जानिए कब करेंगे डेब्यू ?

1 min


बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार वैसे तो लाइम लाइट से दूर ही रहते हैं, लेकिन फिर भी कभी न कभी फोटोग्राफर्स के कैमरे में कैद हो ही जाते हैं। हाल ही में आरव जूहू में अपनी एक दोस्त के साथ नजर आए।

इस दौरान आरव अपनी एक दोस्त के साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकलते दिखे। ऊपर से नीचे तक ब्लैक आउटफिट पहने आरव ने ब्लैक कलर की ही हाफ जैकेट पहनी हुई थी। बता दें, कि आरव अभी महज 16 साल के हैं।

पिछले दिनों जब अक्षय अपनी फइल्म गोल्ड का प्रमोशन कर रहे थे तो उनसे उनके बेटे के बारे में पूछा गया कि आरव कब बॉलीवुड में डेब्यू करेगा? इस बात का जवाब देते हुए अक्षय ने बताया कि उनके बेटे की रुचि सिर्फ पढ़ाई में है। इस हिसाब से ऐसा लगता नहीं है कि आरव का फिलहाल स्क्रीन पर आने का कोई प्लान है।

 

आरव पर्दे पर आएंगे या नहीं लेकिन कुछ बातें ऐसी हैं, जो उसके पिता की ही तरह उसे सिल्वर स्क्रीन के लायक बनाती हैं। आरव के पास लीड हीरो लायक फेस कट है और वह अपने पिता की ही तरह एक मार्शल आर्टिस्ट है। बता दें कि महज 14 साल की उम्र में आरव ने फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट ले ली थी। इसके अलावा उनकी हाइट और चौड़ाई भी अपने पिता जैसी ही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh