Kesari Trailer: रोंगटे खड़े कर देने वाले एक्शन के साथ दिखे अक्षय कुमार, सच्ची कहानी पर आधारित है ‘केसरी’

1 min


बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक बार फिर से अपने जबरदस्त एक्शन अवतार में नज़र आने वाले हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार एक सिक्ख योद्धा की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट परिणीति चोपड़ा हैं। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। ट्रेलर से पहले इसके कई लुक रिलीज़ किए जा चुके हैं। ‘केसरी’ की कहानी गिरीश कोहली और अनुराग सिंह ने मिलकर लिखी है।

फिल्म के 3 मिनट के ट्रेलर की शुरुआत होती है अक्षय कुमार के डायलॉग से। वो कहते हैं, एक गोरे ने मुझसे कहा था कि तुम गुलाम हो, हिंदुस्तान की मिट्टी से डरपोक पैदा होते हैं। आज जवाब देने का वक्त आ गया है। ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन से भरपूर है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे 21 सिख जवानों ने कैसे 10 हजार अफगानों से जंग लड़ी। जो कि रोंगटे खड़े कर देने वाला है। ट्रेलर का बैकग्राउंड म्यूज़िक भी दमदार है।

फिल्म की कहानी 1897 में सारागढ़ी की उस लड़ाई पर आधारित है जिसमें ब्रिटिश भारतीय सेना के 21 सिख जवानों ने 10 हजार अफगानी सैनिकों से टक्कर ली थी। इसे इतिहास की सबसे कठिन लड़ाइयों में से एक माना जाता है। यह फिल्म 21 मार्च को होली के मौके पर रिलीज़ हो रही है। जिससे इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये