ट्रांजेंडर्स के समर्थन में आए अक्षय कुमार, जानिए क्या कहा

1 min


akshay kumar

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ काफी विवादों में रही. और दो दिन बाद ही यह फिल्म रिलीज होगी.

अक्षय-कुमार

बता दें कि जैसे ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, तभी से ये फिल्म सुर्खियों में छायी रही. हालांकि इस फिल्म का नाम ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ था पर विवादों में घिरने के बाद इस फिल्म का नाम बदल कर ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया है. और इस फिल्म में अक्षय कुमार ने ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है.

अक्षय-कुमार

कुछ टाइम पहले अक्षय कुमार ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर एक शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर्स का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं.

akshay-kumar

इस वीडियो में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी और लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी भी नजर आ रहे हैं.

अक्षय-कुमार

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है, अब हमारी बारी है. नजर से बचने के लिए तो बहुत टीके लगा लिए, लेकिन नजरिया बदलने वाला टीका लगाने की अब हमारी बारी है. आइए लिंग के प्रति रूढ़ीवाद को तोड़ें और लाल बिंदी के साथ तीसरे लिंग को अपना समर्थन दें जो समान प्रेम और सम्मान के लिए खड़े हों.

वीडियो में अक्षय ने कहा हैं,  अब तक जो हुआ, वो गलती हमारी है. अपना नजरिया बदलने की अब हमारी बारी है. दुनिया को खुश करने  के लिए ये सारे गम पी लेते हैं, इन्हें खुशियां बांटने की अब हमारी बारी है. हमारी खुशी में ये हमेशा नाचते हैं, इनकी कामयाबी में नाचने की अब हमारी बारी है. हर भेदभाव का बोझ इन्होंने बचपन से उठाया है, इनका हक इन्हें दिलाने की अब हमारी बारी है.’ सभी जश्नों में इन्होंने दिल से दुआएं मांगी हैं, इनकी महफ़िल सजाने की अब हमारी बारी है. सरहद पर लड़ने के लिए ये हमेशा से तैयार हैं, बस बढ़ावा देने की हमारी बारी है….

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये