कोकिला नाम के एक कैरेक्टर का डायलॉग -रसोड़े में कौन था? अक्षय कुमार ने दिया इस सवाल का मजेदार जवाब।

1 min


फिलहाल का सबसे ज्यादा वायरल डायलॉग ‘रसोड़े में कौन था” का जवाब दिया अक्षय कुमार ने दिया और बता दे यह सोशल मीडिया पर तेजी से फेल रहा है। डायलॉग टीवी के मशहूर शो “साथ निभाना साथिया” से है.. ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल है। इसमें कोकिला नाम के एक स्टार का डायलॉग ‘रसोड़े में कौन था’ वायरल हुआ है।  बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार हमेशा फिल्मों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते है। अक्षय कुमार अच्छे काम करने के साथ,एक अच्छे इंसान भी है अभी हाल ही में ही उन्होंने बिहार के लोगो की मदद की 1 करोड़ देकर।

Watch: Akshay Kumar and Bear Grylls go on an adventure in 'Man vs Wild' trailer | The News Minute

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जो कि मशहूर टीवी शो साथ निभाना साथिया से है.. ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल है। इसमें कोकिला नाम के एक कैरेक्टर का डायलॉग ‘रसोड़े में कौन था’ वायरल हुआ है। अक्षय कुमार ने दिया मजेदार जवाब और लेखा ये कैप्शन। ……

‘रसोड़े में बेयर था.. कोई बता सकता है हम लोग क्या बना रहे हैं?’ इस तस्वीर में बेयर आग जलाते हुए नजर आ रहे हैं और अक्षय कुमार उनको ताक रहे हैं। इस शो को लेकर लोग काफी इंतजार कर रहे हैं और अपने सुपरस्टार अक्षय कुमार को इस शो का हिस्सा बनते देखने के लिए काफी उत्सुुुक हैैं।

akshay kumar, अक्षय कुमारअक्षय कुमार के लिए ये बिल्कुल अलग एक्सपीरियंस होने वाला है और इससे पहले इस तरह के शो में अक्षय नज़र नहीं आए। इसके पहले साउथ के महान एक्टर रजनीकांत और पीएम मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आये थे और वाइल्ड एडवेंचर का मजा लिया है। अक्षय कुमार इस समय फिल्म लक्ष्मी बम और सूर्यवंशी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

After Narendra Modi and Rajinikanth, Akshay Kumar shoots with Bear Grylls: Here's all you need to know about the adventure survivalist | The Times of India


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये