VIVO प्रो कबड्डी सीजन-7 के लिए 10 अगस्त को KBD लाइव होंगे अक्षय कुमार

1 min


VIVO प्रो कबड्डी लीग के स्टार स्पोर्ट्स, एक्शन से भरपूर मैचों के साथ फैंस को एंटरटेन करता है। इस कार्यक्रम को और खास बनाने के लिए इस शनिवार यानि आज बॉलीवुड के खिलाड़ी – अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन, मिशन मंगल के सभी स्टार-कलाकार 10 अगस्त 2019 को स्टार टीवी स्टूडियो से शाम 7 बजे, LIVE होंगे। केबीडी लाइव पर स्टार्स फैंस को एंटरटेन करेंगे। VIVO प्रो कबड्डी लीग के अहमदाबाद के उद्घाटन मैच के लिए प्री-शो जहां गुजरात फॉर्च्यून दिग्गज तमिल थलाइवास पर ले जाते हैं। पावर-पैक डिफेंस स्क्वाड गुजरात फ़ोर्टेन दिग्गज तमिल थलाइवाज़ के कभी धमाकेदार रेडर्स के खिलाफ अपना दम दिखा रहा है, जिसमें राहुल man द शोमैन ’चौधरी और अजय man आइसमैन’ ठाकुर – एक ऐसा मैच है जो दर्शकों को पसंद आएगा। बॉलीवुड the तड़का ’के साथ यह मैच प्रशंसकों के लिए 40 मिनट से कम मनोरंजक नहीं होगा।

VIVO प्रो कबड्डी सीजन 7 में विराट कोहली के साथ बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स की मौजूदगी देखी गई है, पटना में उद्घाटन के मौके पर विराट कोहली, रवीना टंडन के साथ गए और हरभजन सिंह ने टिप्पणी की। मिशन मंगल के स्टार कास्ट को स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी एचडी और हॉटस्टार पर लाइव किया जाएगा। जब गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स तमिल थलाइवाज के साथ शाम 7.30 बजे, उसके बाद पुनेरी पल्टन ने दबंग दिल्ली केसी को रात 8.30 बजे लिया।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने VIVO PRO KABADDI सीज़न 7 के मुंबई लेग को खोला, कबड्डी के लिए अपने प्यार को साझा करते हुए कहा, “प्रो कबड्डी लीग की शुरुआत के बाद से कबड्डी ने हमारे देश में खेल संस्कृति में एक खास जगह पाई है। एक ऐसा खेल जिसे हम सभी ने इस कद पर ले जाने के लिए खेला है, आज पूरी तरह से एक अलग एहसास देता है, खासकर जब आप जानते हैं कि भारतीय कबड्डी टीम दुनिया भर में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है। फिर देखते हैं कि दुनिया भर के खिलाड़ी कैसे आते हैं। प्रो कबड्डी लीग का हिस्सा बनने के लिए भारत दिखाता है कि खेल के स्तर को तेजी से बढ़ाया गया है। कबड्डी विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त खेल बन गया है, जिसका कारण भारतीय कबड्डी खिलाड़ियों की फिटनेस और दृढ़ संकल्प है। “

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये