अक्षय कुमार सावधान इंडिया- फाईट बैक नाउ के स्पेशल एपिसोड को होस्ट करेंगे

1 min


भारतीय सिनेमा के एक्शन हीरो के रूप में प्रख्यात् अक्षय कुमार ने कई सालों तक फिल्मों में डेयरडेविल एक्ट परफॉर्म करके अपने जौहर को दिखाया है। लाईफ ओके के शो डेयर 2  डांस को होस्ट करने के बाद अक्षय जल्द ही सावधान इंडिया-फाईट बैक नाउ का विशेष एपिसोड होस्ट करेंगे। Akshay Kumar hosting Savdhaan India (4)

यह अभिनेता लड़कियों से छेड़खानी और महिला सुरक्षा पर एक एपिसोड की कहानी बनाएगा, यह एक किशोरी लड़की की कहानी है, जिसे उसकी कक्षा का एक लड़का छेड़ता और उसका शोषण करता था। अक्षय कुमार हमेशा से मार्शल आर्ट प्रेमी रहे हैं और वे जीवन में अपनी सफलता का श्रेय इसी कला को देते हैं। वे व्यक्तिगत रूप से मानते हैं, कि महिलाओं में अपने सामने आने वाली हर परिस्थिति का सामना करने की पूरी ताकत होनी चाहिए।
Akshay Kumar hosting Savdhaan India (2)
वे यह भी मानते हैं, कि महिला सुरक्षा और आत्मरक्षा पर जागरुकता बढ़ानी चाहिए, जिससे समाज को महिलाओं के खिलाफ अपराध को कम करने में मदद मिलेगी। इस शो से जुड़ने पर उत्साहित अक्षय कुमार अपने खुद के प्रशिक्षण केंद्र से इस एपिसोड को होस्ट करते दिखेंगे। यहां वे युवतियों को मार्शल आर्ट और आत्मरक्षा की तकनीक सिखाते हैं। यह एपिसोड शुक्रवार, 23 जनवरी को लाईफ ओके पर प्रसारित होगा।

SHARE

Mayapuri