सलमान की बहन से रोमांस करेंगे अक्षय कुमार

1 min


बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म ‘गोल्ड’ में सलमान खान की सौतेली बहन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इससे पहले आपका दिमाग चले हम आपको बता दें कि रियल लाइफ सौतेली बहन नही बल्कि रील लाइफ बहन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। जी हां प्रेम रतन धन पायो में सलमान खान की सौतेली बहन का रोल अदा करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ में नजर आ सकती है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टीम ‘गोल्ड’ को एक पॉवरफुल अभिनेत्री की तलाश में थी. कुछ नामों पर विचार करने के बाद अक्षय और उनकी टीम ने स्वरा भास्कर को चुना. उन्होंने स्वरा से इस बारे में संपर्क भी किया है और वह जल्द ही इस पर फैसला करेंगी।

Swara Bhaskar
Swara Bhaskar

अगल सबकुछ ठीक रहा तो ए-स्टार खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ स्वरा भास्कर की यह पहली फिल्म होगी है। फिलहाल स्वरा अनारकली ऑफ आरा के प्रमोशन में बिजी है।

आपको बता दें कि रीमा कागती के निर्देशन में बन रही ‘गोल्ड’ एक स्पोर्ट्स बेस्ड बायोपिक होगी जो बलबीर सिंह के जीवन पर आधारित है. बलबीर सिंह एक प्रसिद्ध हॉकी खिलाड़ी थे जिन्होंने भारत को साल 1948,1952 और 1956 के ओलंपिक गेम्स में लगातार तीन स्वर्ण पदक जिताए थे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये