‘बेल बॉटम’ के बाद अक्षय कुमार, एकता कपूर के साथ करेंगे काम

1 min


अक्षय कुमार एकता कपूर

एकता कपूर की फिल्म में काम करेंगे अक्षय कुमार

कई सालों से बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का नाम दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स में शामिल हो गया है। अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार हैं, जिनकी हर फिल्म बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित होती है और दर्शकों को भी बहुत पसंद आती है। इतना ही नहीं, अक्षय के बारे में ये सभी जानते हैं कि वो कभी भी खाली नहीं बैठते और एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट में बिजी रहते हैं। गौरतलब है कि अक्षय कुमार के पास इन दिनों एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी है। लेकिन इसके बावजूद एक नई खबर आ रही है कि अक्षय कुमार जल्दी ही एक नया प्रोजेक्ट साइन करने वाले हैं।

अक्षय के पास फिल्मों की लाइन

खबरो के मुताबिक, एक्शन सुपरस्टार अक्षय कुमार जल्दी ही एकता कपूर का प्रोजेक्ट साइन करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि एकता कपूर ने अपने नए प्रोजेक्ट में अक्षय कुमार को लेने का फैसला किया है। वहीं, अगर हम अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनके पास इस समय पृथ्वीराज, बेल बॉटम और अतरंगी रे जैसी फिल्मों की लाइन लगी है। अक्षय अभी एक के बाद एक इन फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहने वाले हैं। लेकिन, इन सबके बीच ये खबरें भी हैं कि अक्षय कुमार, एकता कपूर के साथ फिल्म साइन करने वाले हैं। वहीं, सूत्रों का कहना है कि आज के समय में कौन सा ऐसा फिल्ममेकर है जो अक्षय कुमार के साथ काम नहीं करना चाहेगा। हर कोई अब अक्षय को अपनी फिल्म में लेना चाहता है।

अक्षय ने एकता की फिल्म के लिए हां कह दी है

सूत्रों ने ये भी कन्फर्म किया है कि अक्षय कुमार ने एकता कपूर की फिल्म के लिए हां भी कह दी है। मतलब अक्षय कुमार और एकता कपूर का एकसाथ काम करना अब फाइनल है। फिलहाल, अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई डिटेल सामने नहीं आई है। जैसे ही कुछ फाइनल होगा तो ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की जाएगी।

ये भी पढ़ेंबॉलीवुड एक्टर अली फजल की मां का लखनऊ में निधन, लिखा इमोशनल मैसेज

SHARE

Sangya Singh