‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का फर्स्ट पोस्टर आउट, ट्रांसजेंडर लुक में नज़र आए अक्षय कुमार

1 min


laxmmi_bomb

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग हाल ही में शुरु की है। वहीं, अब अक्षय की अगली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का भी फर्स्ट लुक सामने आ गया है। अक्षय कुमार ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने इस फिल्म से अपने फर्स्ट लुक की भी फोटो शेयर की है।

आपको बता दें, कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी उनके अपोजिट नज़र आएंगी। अक्षय ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन दिया,  “Bringing you one bomb of a story, Laxmmi Bomb starring @kiaraaliaadvani & yours truly! Bursting in cinemas on 5th June,2020.” फिल्म का निर्माण फॉक्‍स स्‍टार स्‍टूडियो के बैनर तले किया जाएगा। फिल्म को राघव लारेंस डायरेक्ट करेंगे।

बता दें, लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है। फिल्म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर भूत के रूप में दिखाई देंगे। खबर है कि अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में ट्रांसजेंडर भूत की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं। पोस्टर में अक्षय कुमार आंखों में काजल लगाते नजर आ रहे हैं।

कुछ समय पहले फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लक्ष्मी बॉम्ब के बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और यह फिल्म 5 अप्रैल 2020 की रिलीज की जाएगी।

खबरों के मुताबिक, फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को तुषार कपूर और शबीना खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की कहानी हाउस फुल 4 के डायरेक्टर फरहाद समजी ने लिखी है। फिल्म में आर माधवन और शोभिता धुलिपाला भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये