क्या Amazon Prime की डूबती नैया पार लगा सकेगी अक्षय की Bell Bottom?

1 min


Amazon Prime

इन दिनों वेब सीरीज तांडव के विवाद को लेकर Amazon Prime भी चर्चा में बना हुआ है। तांडव के साथ-साथ Amazon Prime के खिलाफ भारत में कई जगह पर केस दर्ज़ किये गए हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर वेब सीरीज तांडव के अलावा अमेज़न प्राइम को भी बैन करने  और uninstall की मांग की जा रही है। हालांकि uninstall की स्पेलिंग गलत होने की वजह से मज़ाक बन रहा है।

अभिनेता अक्षय कुमार पहले A- listed स्टार हैं जिन्होंने अपनी फिल्म “लक्ष्मी बॉम्ब” पिछले साल डायरेक्ट OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ की थी । अब एक बार फिर से उनकी अपकमिंग फिल्म “बेल बॉटम” Amazon Prime पर रिलीज़ हो सकती है।

Amazon Prime

इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा लारा दत्ता और वाणी कपूर नज़र आएँगी। फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी और वासु भगनानी ने Amazon Prime से बातचीत की है।

फिल्म के निर्माता देखना चाहते है कि अगर फिल्म को डिजिटल रिलीज़ देते है तो फिल्म की क्या-क्या पॉसिबिल्टी हो सकती है। फिल्म को अप्रैल महीने में रिलीज़ किया जाना था लेकिन उसी दौरान अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म सूर्यवंशी रिलीज़ हो सकती है इसलिए फिल्म की रिलीज़ डेट को चेंज किया गया है। फिल्म को जून में रिलीज़ किया जा सकता है।

Akshay Kumar

जहाँ एक तरह अमेज़न प्राइम को लेकर विवाद बढ़ रहे हैं तो वहीं अक्षय की फिल्म इसी प्लॅटफॉम पर रिलीज़ करने की बात चल रही है। अब क्या ऐसे में अक्षय कुमार अपनी अपमकिंग फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज करना चाहेंगे या नहीं ?

SHARE

Pragati Raj