इस दिग्गज पहलवान का किरदार निभाना चाहते है अक्षय कुमार

1 min


बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने दिग्गज पहलवान और अभिनेता दारा सिंह की बायोपिक में काम करने इच्छा जाहिर की है।शनिवार को दिवंगत अभिनेता दारा सिंह के जीवन पर आधारित किताब ‘दीदारा अक्का दारा सिंह’ के विमोचन के अवसर पर मौजूद अक्षय ने यह इच्छा जाहिर की।

अक्षय ने कहा कि अगर कभी दारा सिंह के जीवन पर फिल्म बनती है, तो वह इसमें उनका किरदार निभाना चाहेंगे. उन्होंने कहा, अगर बिंदू (दारा सिंह के बेटे) मुझसे कहते हैं, तो मैं दारा सिंह का किरदार निभाना चाहूंगा.  अभिनेता ने कहा, वह (दारा सिंह) लंबी-चौड़ी कद काठी के इंसान थे और उनकी इस छवि को पाने के लिए मुझे दो साल तक अभ्यास की जरूरत है।

दारा सिंह का 2012 में निधन हो गया था. अक्षय ने कहा कि एक उद्घाटन समारोह में दारा सिंह को आना था और उस समारोह के लिए उन्होंने किसी तरह से तीन टिकट लिए. अक्षय इस समारोह में अपनी बहन और पिता के साथ पहुंचे. उनके पिता भी एक पहलवान थे।

इसी दौरान उन्होंने ये भी खुलासा किया कि उन्हें बचपन में दारा सिंह से बहुत डर लगता था. अक्षय ने कहा कि उन्हें लगता था कि दारा सिंह की पीठ पर त्रिशूल है और उनकी तीसरी आंख खुल सकती है।

अक्षय कुमार की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो फिलहाल वो अपनी आनेवाली फिल्में जॉनी एलएल बी, 2.0, टॉयलेट एक प्रेम कथा, नाम शबाना की शूटिंग में बिजी है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये