Akshay Kumar ऑल इंडिया ऐंटी टेररिस्ट फ्रंट के चेयरमैन Maninderjeet singh bitta की बायोपिक में आएंगे नज़र

1 min


Akshay Kumar , Maninder singh bitta

Akshay Kumar ऑल इंडिया ऐंटी टेररिस्ट फ्रंट के चेयरमैन Maninderjeet singh bitta की बायोपिक में आएंगे नज़र

हाइलाइट्स :

1 अक्षय कुमार करने जा रहे हैं बायोपिक फिल्म
2 कौन है मनिंदरजीत सिंह बिट्टा
3 ‘अतरंगी रे ‘ में अक्षय ,धनुष और सारा अली खान

1 अक्षय कुमार करने जा रहे बायोपिक फिल्म

Akshay Kumar

Source – newstrack

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पिछली फिल्में केसरी ,मिशन मंगल ,हाउसफुल 4 और गुड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है। अक्षय कुमार अपने फैंस के लिए साल में एक नहीं कई फिल्में लाते है। अपनी अगली फ़िल्म में अक्षय कुमार ,रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नज़र आएंगे, जिसमे उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में नज़र आएँगी । इसके अलावा वह ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ और ‘पृथ्वीराज’ में भी दिखाई देंगे। अब खबर आ रही है कि वह ऑल इंडिया ऐंटी टेररिस्ट फ्रंट के चेयरमैन मनिंदरजीत सिंह बिट्टा (Maninderjeet singh bitta)की बायॉपिक में भी काम करने जा रहे है। सूत्रों के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar)ने इस बायोपिक में अपनी दिलचस्पी दिखाई है। अक्षय को फिल्म की स्क्रिप्ट भी पसंद आई है।

2. कौन है मनिंदरजीत सिंह बिट्टा

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) जिसकी बायोपिक में नज़र आने वाले है वो आखिर है कौन ? आपको बता दे यह बायॉपिक ऑल इंडिया ऐंटी टेररिस्ट फ्रंट के चेयरमैन मनिंदरजीत सिंह बिट्टा (Maninderjeet singh bitta) के जीवन पर आधारित होगी। पंजाब सरकार में मंत्री और इंडियन यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष रहे एमएस बिट्टा पर साल 1992 और 1993 में दो बार खालिस्तानी आतंकवादियों ने जानलेवा हमला किया था। इस हमले में बिट्टा की जान बाल-बाल बची थी। इसके बाद उन्होंने ऑल इंडिया ऐंटी टेररिस्ट फ्रंट का गठन किया जिसके जरिए वह आतंकवाद से पीड़ित परिवारों और सैनिकों की मदद करते हैं।

इसके साथ ही वह आंतकवाद के खात्मे के लिए तरह -तरह की मुहीम चलते रहते है। इनके समर्थकों का कहना है की आतंकवादी भी इनसे डरते है। कुछ लोग इनके फ्रंट को इनकी सेना तक कहते हैं।

लाइफ टाइम जेड सिक्योरिटी

Maninder singh bitta

Source – outlook

आज के समय में लोग इन्हें इनकी सुरक्षा व्यवस्था के कारण भी जानते हैं। इनके ऊपर कई बार जानलेवा हमला हो जाने के कारण इन्हें लाईफ टाइम जेड श्रेणी सुरक्षा मिली है। साथ ही इनकी प्राइवेट सुरक्षा भी किसी हाई प्रोफाईल राजनेता से कम नहीं है।

ये भी कहा जा रहा है की अक्षय कुमार (Akshay Kumar)और मनिंदरजीत सिंह बिट्टा (Maninderjeet singh bitta)की मुलाकात भी हो सकती है।

3 ‘अतरंगी रे ‘ में अक्षय ,धनुष और सारा अली खान

आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय (Akshay Kumar)ने आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ भी साइन की है जिसमें उनके साथ धनुष(Dhanush) और सारा अली खान (Sara Ali Khan)मुख्य भूमिकाओं में होंगे। अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने अपने एक इंटरव्यू में कहा- आनंद एल राय के साथ काम करना स्पेशल है क्योंकि मुझे उनका कहानी बताने का तरीका बहुत पसंद है। जब उन्होंने मुझे फिल्म सुनाई, तो मैंने 10 मिनट के अंदर ‘हां’ कह दिया।फिल्म में किरदार के बारे में बात करते हुए अक्षय ने बताया, उनका किरदार काफी चैलेंजिंग है और वह इसे लंबे समय तक याद रखेंगे। सारा(Sara) और धनुष (Dhanush)के साथ मेरा संयोजन सही मायने में इसके टाइटल को सच करता है – अतरंगी! और मुझे पता है कि आनंद , कहानी कहने के अपने विशेष और सरल तरीके से, इसमें जादू कर देगा। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 2021 में रिलीज़ होगी।

और पढ़ेंः बॉलीवुड स्टार्स जो किसी भी Award Show में नहीं आते नज़र…मानते हैं समय की बर्बादी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये