सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब अक्षय कुमार भी करेंगे अंतरिक्ष की सैर

1 min


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इनदिनों स्पेस फिल्म चंदा मामा दूर के में नजर आने वाले है जिसकी शूटिंग में सुशांत व्यस्त है. अब हाल ही में स्पेस फिल्म से जुड़ी एक और खबर आई है की अब सुशांत के बाद अक्षय भी स्पेस फिल्म में नजर आयेंगे. और उनको स्पेस में भेजने की जिम्मेदारी उठाएंगे पैडमैन के डायरेक्टर आर.बाल्की जी हाँ ख़बर है कि आर बाल्की ने इस फ़िल्म के लिए वायाकॉम 18 से हाथ मिलाया है।

https://www.instagram.com/p/BnlYAgAAcpv/?taken-by=sushantsinghrajput

सूत्रों के मुताबिक फ़िल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन और निमृत कौर फ़ीमेल लीड रोल निभा सकती हैं। यह फ़िल्म बॉलीवुड की पहली स्पेस फ़िल्म हो सकती है। फ़िल्म की कहानी की बात करें तो मंगल ग्रह पर कुछ चुनिंदा एस्ट्रॉनॉट्स को भेजे जाने के मिशन पर आधारित होगी। आर बाल्की फ़िल्म से निर्माता के तौर पर जुड़ेंगे और पैडमैन में उनके अस्सिटेंट जगन शक्ति इसे डायरेक्ट करेंगे। जगन अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘हॉलीडे’ और सोनाक्षी सिन्हा की ‘अकीरा’ के भी सहायक निर्देशक रहे हैं। जल्द ही फ़िल्म की आधिकारिक घोषणा हो सकती है।

इस फ़िल्म के अलावा चांद पर जाने वाली भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सैल्यूट’ भी पाइपलाइन में है, जिसमें शाह रुख़ ख़ान के लीड रोल निभाने की ख़बर है। इस फ़िल्म में पहले आमिर ख़ान शीर्षक रोल निभाने के लिए चुने गये थे, मगर आमिर व्यस्तता के चलते कर नहीं सके। फिलहाल आपको बता दे की अक्षय अपनी फिल्म रोबोट 2.0 में व्यस्त है जिसका टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया है आपको बता दें की इस फिल्म में रजनीकांत के साथ पहली बार नजर आयेंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE