अक्षय कुमार निभाएंगे NSA अजीत डोभाल का किरदार, नीरज पांडे के साथ करेंगे काम

1 min


akshay_kumar_ajit_doval

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शरमन जोशी, विद्या बालन, तापसी पन्नू , सोनाक्षी सिन्हा और कीर्ति कुल्हारी जैसे सितारे भी अहम रोल में है। एस शंकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

इसी बीच अक्षय कुमार के फैंस के लिए एक और गुड न्यूज आ रही है। खबरों की मानें तो अक्षय जल्द ही पीएम मोदी के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की भूमिका में नजर आने वाले हैं। खबर है कि निर्देशक नीरज पांडे अजित डोभाल के ऊपर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगें।

खबर के मुताबिक, अक्षय कुमार और डायरेक्टर नीरज पांडेय की जोड़ी बेबी, स्पेशल 26, रुस्तम जैसी फिल्मों के बाद अब PM मोदी के ‘राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार’ अजित डोभाल पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा और रिसर्च जारी है। इस फिल्म के बारे में पूछे जाने पर नीरज का कहना था कि वो पहले फिल्म चाणक्य की शूटिंग खत्म करेंगें और उसके बाद इस फिल्म पर काम करना शुरु करेंगें।

अब अक्षय कुमार की बात करें तो एक्टर अभी फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में बिजी है। इसके बाद अक्षय हाउसफुल 4, सूर्यवंशी, लक्ष्मी बम,गुड न्यूज, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज चौहान और इक्का में भी नजर आएंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh