अक्षय कुमार की 120 करोड़ वाली फिल्म फाइनल, ‘Atrangi Re’ में सारा और धनुष भी होंगे साथ

1 min


फिल्म ‘Atrangi Re’में पहली बार एक साथ नज़र आएंगे अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जिस फिल्म के बारे में खबर आई थी कि वो अपनी अगली फिल्म के लिए 120 करोड़ की बड़ी रकम लेने वाले हैं. वो फिल्म अब फाइनल हो गई है. जी हां, उस फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया गया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस फिल्म का नाम होगा Atrangi Re और ये शाहरुख खान की जीरो के बाद ये अनंद एल राय की अगली फिल्म होगी. इस फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरु हो जाएगी.

इस रोल के अक्षय बिलकुल परफेक्ट- आनंद

 ‘Atrangi Re’ फिल्म की खास बात ये है कि फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ साउथ इंडियन ऐक्टर धनुष भी होंगे, जो इससे पहले आनंद एल राय की फिल्म रांझणा(Raanjhana) में काम कर चुके हैं. वहीं, इन दो एक्टर्स के साथ आनंद ने बतौर एक्ट्रेस सारा अली खान का नाम फाइनल किया है. अगर देखा जाए तो इन तीनों एक्टर्स को साथ देखना दर्शकों के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा. वहीं, इस फिल्म के लिए आनंद ने अपने खास राइटर हिमांशु शर्मा को चुना है.

फिल्म के बारे में आनंद एल राय ने बात करते हुए कहा, ‘इस तरह के रोल के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बिलकुल परफेक्ट हैं. फिल्म में उनका किरदार बेहद अहम होने वाला है और मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक उनके इस रूप पर पक्का लट्टू हो जाएंगे. अक्षय एक अभिनेता के तौर पर खुद को बेहतर करते जा रहे हैं और मेरी फिल्म को उनके जैसे परिपक्व कलाकार की ही जरूरत थी’.

इस रोल को पूरी लाइफ याद रखूंगा- अक्षय

 ‘Atrangi Re’ फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा, मैं आनंद के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं और मैंने हमेशा उनके कहानी कहने के तरीके को पसंद किया है. जब उन्होंने मुझे ये कहानी सुनाई तो मुझे हां कहने में 10 मिनट भी नहीं लगे. फिल्म में मेरे किरदरा के लिए भले ही ज्यादा दिनों की शूटिंग की जरूरत न हो लेकिन ये किरदार ऐसा है कि मेरा दिल इसके लिए ना कर ही नहीं पाया. ये किरदार मुझे पूरी लाइफ याद रहेगा.

वहीं, जब फिल्म के बारे में आनंद से और ज्यादा पूछा गया तो उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि, ये फिल्म एक तरह से ए आर रहमान की म्यूजिकल फिल्म की तरह पेश की जाएगी और इस फिल्म का म्यूजिक रहमान के दिल के काफी करीब है.

ये भी पढ़ें- NRC और CAA पर चमका राखी सावंत का दिमाग, दिया ये आइडिया

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये