लंबे समय बाद क बार फिर अक्षय कुमार को लेकर फिल्म बनाने जा रहे है विपुल शाह

1 min


0

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपने कई नए प्रोजेक्टस में बिजी है। जिसके चलते वह काफी सुर्खियों में है। हाल ही में अक्षय को लेकर एक और खंबर सामने आ रही है की वह जल्द ही मशहूर निर्देशक विपुल शाह के साथ काम करते नजर आ सकते है।दरअसल विपुल अक्षय कुमार को लेकर फिर फिल्म बनाने जा रहे हैं। विपुल ने अक्षय की पसंद को ध्यान में रखते हुए एक अलग तरह की कहानी लिखी है, जो आज के भारत से पूरी तरह कनेक्ट करती है।

Image result for akshey kumar

इस बारें में जब विपुल से पूछा गया तो उन्होंने कहां,‘‘पिछले पांच सालों में देश में बहुत बदलाव आया है। लोगों के सोचने के तरीके से लेकर उनके रहन-सहन का स्तर भी ऊंचा हुआ है। इस बदलाव को देखते हुए फिल्मों में भी अलग कॉन्टेंट की बहुत जरूरत है। मेरी नई फिल्म इस नए भारत की सोच पर आधारित है।”

Image result for vipul shah with akshey

बता दें की विपुल ने अक्षय को लेकर ‘आंखें’, ‘वक्त’ और ‘नमस्ते लंदन’ जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई है। बॉलीवुड में एक समय था जब अक्षय और निर्देशक विपुल की जोड़ी को बहुत लकी माना जाता था, लेकिन फिल्म ‘ऐक्शन रीप्ले’ की असफलता ने इस जोड़ी को तोड़ दिया। वर्ष 2010 में रिलीज इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद अक्षय ने विपुल के निर्देशन में कोई फिल्म नहीं साइन की। अपनी इसी शानदार सफलता को एक बार फिर से दोहराने के लिए विपुल ने अक्षय से हाथ मिलाया है।

Image result for vipul shah with akshey

विपुल ने आगे कहा,‘‘अब तक अक्षय कुमार के साथ मैंने चार फिल्मों में काम किया है। अक्षय सही मायनों में अच्छे कलाकार हैं। वह साल में चार से पांच फिल्में करके इंडस्ट्री में 100 से 150 परिवारों की रोजी-रोटी चलाने का काम करते हैं। फिलहाल मैं सिफर् सूर्यवंशी की शूटिंग खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं, ताकि अपनी फिल्म के लिए अक्षय से डेट्स तय कर सकूं।” इस फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द ही शुरू की जाएगीं।

Image result for vipul shah with akshey

अक्षय इन दिनों अपने कई नए प्रोजेक्टस में बिजी है। वह ‘कंचना’ के हिन्दी रीमेक पर काम करने जा रहे हैं,जिसका टाइटल लक्ष्मी होगा। इसके अलावा अक्षय ने हाउसफुल 4’ शूटिंग पूरी कर ली है और उनकी एक और फिल्म ‘गुड न्यूज’ जल्द रिलीज होने वाली है।

Image result for vipul shah with akshey

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Chhaya Sharma