अपने पहले अवार्ड को लेने से पहले कुछ यूँ इमोशनल हुए अक्षय..देखिये वीडियो

1 min


जैसा की आप जानते ही होंगे लम्बे समय से बॉलीवुड में एक से बढ़ कर एक फिल्मे करने वाले खिलाडी अक्षय कुमार को आज तक एक भी अवार्ड नहीं दिया गया। जबकि उन्होंने बॉलीवुड को रुस्तम,एयरलिफ्ट,बेबी जैसी शानदार फिल्मे दी हैं लेकिन इस बार जब राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने अक्षय को बेस्ट ऐक्टर का अवॉर्ड दिया। तो ये उनके अब तक के करियर को एक ऐसा सम्मान था जो वो कभी नहीं भूल पाएंगे।

जिसका अहसास और उनकी ख़ुशी का अंदाज़ा आप इस वीडियो से लगा सकते हैं जो अक्षय ने अवॉर्ड लेने जाने से पहले शेयर की थी। जिसमें अक्षय ने उन लोगों को मोटिवेट करते दिख रहे हैं जो एग्जाम में फेल हो जाने के डर से या किसी भी असफलता के डर से आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लेते हैं। अक्षय ने कहा एक बार वह भी परीक्षा में फेल हो गए थे लेकिन आज इंडस्ट्री में 25 साल तक काम करने के बाद उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिलने जा रहा है।

अक्षय ने इस वीडियो में अपने इमोशंस और ख़ुशी को खुले मन से साँझा किया और विडियो में यह भी बताया कि जब वह फेल हुए तो वह अपने पिता का सामना करने का सोचकर भी घबरा रहे थे लेकिन पिताजी ने बहुत शांति से पूछा कि तुम क्या करना चाहते हो। अक्षय बताते हैं कि उन्हें स्पोर्ट्स में इंट्रेस्ट था, जिसमें उनके पैरंट्स ने उनका साथ दिया।

अक्षय ने बताया कि स्पोर्टस करते हुए वह मार्शल आर्ट करने लगे और फिर मॉडलिंग और फिल्मों में काम करने लगे और आज उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिलने जा रहा है। विडियो के अंत में अक्षय एक लाइन बोलते नजर आ रहे हैं, ‘अगर दिल खोल लेते अपना यारों के साथ तो आज खोलना नहीं पड़ता औजारों के साथ।’ उन्होंने पैरंट्स को बच्चे की मेंटल हेल्थ पर भी ध्यान देने की नसीहत दी। अक्षय और अक्षय के फैन दोनों ही इस अवार्ड से बहुत खुश हैं।

 

SHARE

Mayapuri