अक्षय कुमार के साले साहब करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

1 min


बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फैमिली से बॉलीवुड में दस्तक देने आ रहे है उनके साले साहब। जी हां खबर है करन कपाड़िया टोनी डिसूजा के प्रोडक्शन में बनने जा रही फिल्म से करन बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। हालांकि, अभी फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है। बता दें कि करन, ट्विंकल खन्ना के कजिन भाई है। वे ट्विंकल की मौसी यानी  सिंपल कपाड़िया के बेटे हैं। सिंपल की मौत के बाद उन्हें डिंपल कपाड़िया ने पाला, जो रिश्ते में करन की मौसी लगती हैं।

A post shared by Karan Kapadia (@karankapadia16) on

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में करन ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर बात करते हुए कहा की जब 14 साल की उम्र में उन्होंने अक्षय और डिंपल को बताया था कि वह एक्टिंग करना चाहते हैं तो वह सुनकर हैरान रह गए थे. ‘उन्हें ये बहुत मुश्किल लग रहा था क्योंकि मैं हमेशा से काफी इंट्रोवर्ट रहा हूं. लेकिन मेरी इच्छा जानने के बाद उन्होंने मुझे सपोर्ट किया।

A post shared by Karan Kapadia (@karankapadia16) on

करन ने बताया, दोनों ने मुझे समझया कि ये सफर आसान नहीं रहेगा. (उन्होंने हंसते हुए बताया) उस वक्त मैं एक अच्छा खासा मोटा बच्चा था. मुझे लगता था कि मुझे वजन घटाना होगा. इसके बाद फिल्में हासिल करना मेरे लिए मुश्किल नहीं होगा.

करन ने कहा, मैंने कई ऑडिशन दिए, लेकिन चुना नहीं गया. कुछ लोगों को मेरे अंदर वो बात नहीं दिखी. लेकिन कई लोगों ने मेरी तारीफ भी की

फिलहाल, फिल्मकार ​टोनी डिसूजा अभिनेता इमरान हाशमी अभिनीत और स​ह निर्मित फिल्म कैप्टन नवाब की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं, करण कपाडिया इनदिनों पूरा ध्यान अपने शरीर को आकर्षक और सुडौल बनाने में लगे हुए हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये