अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज , लाइव चैट के दौरान एक्टर ने दिखाया न्यू लुक

1 min


अक्षय कुमार लक्ष्मी बॉम्ब

अक्षय कुमार ने लाइव चैट पर दिखाया ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का न्यू लुक , डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज

बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स आज शाम 4.30 बजे डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर एक साथ लाइव नज़र आए। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने की घोषणा की। खास बात ये है कि चैट के दौरान करीब सात बड़ी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने की घोषणा की गई हैं। जिसमें अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब भी शामिल है। जिसे डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज

अक्षय कुमार लक्ष्मी बॉम्ब

Source – Pinterest

कोरोनावायरस से निपटने के लिए देशभर में लॉकडाउन है। ऐसे में थियेटर बंद होने की वजह से बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्‍मों की रिलीज डेट को टाल दिया गया था। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म काफी लोकप्रिय हो गए हैं। अब ये खबर कन्फर्म हो गई है कि अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टार्रर फिल्म ‘लक्ष्‍मी बॉम्‍ब’ के डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। मगर अभी फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है।

लाइव चैट पर शेयर किया न्यू लुक

अक्षय कुमार लक्ष्मी बॉम्ब
इस लाइव चैट दौरान अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘लक्ष्‍मी बॉम्‍ब’ का न्यू लुक भी शेयर किया। जो काफी डरावना है। अब तो अक्षय के फैंस को फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार हैं। यह फिल्म पहले 22 मई, 2020 को रिलीज होने वाली थी।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की ‘लक्ष्‍मी बॉम्‍ब’ तमिल हॉरर-कॉमेडी कंचना की रीमेक है। फिल्म में अक्षय एक ऐसे शख्स के रूप में हैं, जिसके पास एक ट्रांसजेंडर भूत है। कहानी इस वजह से पैदा होने वाली मजाकिया स्थितियों के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2020 की शुरुआत में पूरी हो गई थी, तब अक्षय और उनकी टीम ने सेट पर ही जश्न मनाया था।

और पढ़ेंः फिल्म ‘न्यूयॉर्क’ के 11 साल पूरे होने पर नील नितिन मुकेश ने दिवगंत अभिनेता इरफान खान को याद कर कही ये बात


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये