बाकी है शूटिंग..फिर भी तोड़ा जाएगा अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ का सेट, एक नहीं बल्कि 3-3 कारणों से लिया गया फैसला

1 min


Akshay Kumar ki Prithviraj

मुंबई के दहीसर में अक्षय कुमार की पृथ्वीराज के 2 सेट बनाए गए हैं..

शुरुआत में लग रहा था कि कोरोना का काम तमाम महज़ 2-3 महीनों में हो जाएगा। लेकिन अब लगता है कि मुसीबत छोटी मोटी नहीं है। बल्कि लंबे वक्त तक हमें इसे झेलना होगा। वहीं जितने ज्यादा दिनों तक ये दिक्कत हमारी जिंदगियों में रहेगी हमें इसके साइड इफेक्ट भी उतने ही झेलने पड़ेंगे। यूं तो हर फील्ड पर कोरोनावायरस से हुए लॉकडाऊन का असर देखने को मिल रहा है लेकिन हम बात करेंगे बॉलीवुड यानि फिल्म इंडस्ट्री की। जिसे हज़ारों करोड़ का नुकसान अब तक हो चुका है। वहीं अब ख़बर है कि लॉकडाऊन का इफेक्ट अक्षय कुमार की पृथ्वीराज पर भी पड़ने जा रहा है। वो कैसे ये आपको विस्तार से बताते हैं।

शूटिंग है ठप, तोड़ा जाएगा सेट

ये सब जानते हैं कि अक्षय कुमार की पृथ्वीराज एक पीरीयड ड्रामा फिल्म है। लॉकडाऊन से पहले इसकी शूटिंग चल रही थी। जिसके लिए दो सेट दहीसर में बनाए गए थे। एक सेट महल का था तो दूसरा सेट युद्ध के मैदान का। लेकिन लॉकडाऊन की वजह से 2 महीने से शूटिंग पूरी तरह से बंद है। और सेट धूल फांक रहे हैं। नतीजा अब सेट को तोड़ने का फैसला लिया गया है। इस फैसले के पीछे तीन बड़े कारण है।

Akshay Kumar ki Prithviraj

  • शूटिंग कब शुरू होगी इसकी जानकारी नहीं – हालात सुधरने की अभी कोई उम्मीद नज़र नहीं आ रही है। कोरोनावायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे है। और मुंबई में सबसे ज्यादा बुरा हाल है। अभी शूटिंग शुरू होने की कोई जानकारी नहीं है।
  • जल्द बारिश का सीज़न शुरू हो जाएगा – कुछ ही दिनों में मुंबई में बारिश का सीज़न भी शुरू होने वाला है। उससे पहले इसकी शूटिंग खत्म करनी थी लेकिन अब शूटिंग खत्म नहीं होने वाली और बारिश से पहले सेट को हटाना ही पड़ेगा।
  • सेट की मेन्टेनेंस पड़ रही है भारी – दो महीने से सेट पर कोई शूटिंग नहीं हो रही है लेकिन उनका किराया और मेन्टेनेंस का खर्चा उन्हें भारी पड़ रहा है।

इन्ही तीन कारणों के चलते इस सेट को तोड़ने का फैसला लिया गया है।

दीवाली पर रिलीज़ होनी थी अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’

अक्षय कुमार की ये पीरीयड ड्रामा इस दीवाली पर रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन अभी फिल्म की शूटिंग पूरी ना होने के कारण ये अगले साल ही रिलीज़ होगी। इस फिल्म में अक्षय जहां पृथ्वीराज चव्हाण का रोल निभा रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी संयोगिता के रोल में नज़र आएंगी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर। वहीं मानव विज इस फिल्म में मोहम्मद गौरी का किरदार निभाएंगे। फिल्म यशराज प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। जिसका निर्देशन कर रहे हैं चंद्रप्रकाश द्विवेदी।

और पढ़ेंः सलमान खान ने एक बार फिर दिखाई अपनी दरियादिली , ईद पर की 5000 परिवारों की मदद


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये