अक्षय कुमार का वीडियो वायरल, कहा -अगर आप नहीं चाहते हैं कि आप हर भारतीय भाषा में गाली खाएं तो….

1 min


Akshay Kumar Video Viral

अक्षय कुमार का वीडियो फैंस को आ रहा है खूब पसंद

कोरोना काल में हर बॉलीवुड सेलेब अपने अपने तरीके से लोगों को इस ख़तरनाक वायरस से बचने की सलाह दे रहा है। बात करें बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की तो वो भी शुरुआत से लोगों को जागरुक करने और कोरोनावायरस से बचने की नसीहत अपने अपने अंदाज़ में दे रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो बेहद ही मज़ेदार है।

..तो इसलिए खास है ये वीडियो

अक्षय कुमार का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें बताया गया है कि आपको अगर अलग अलग भाषाओं में गालियां नहीं खानी है तो आपको इसके लिए क्या करना होगा। वीडियो की शुरुआत में सबसे पहले अलग अलग लोग नज़र आते हैं जो अलग अलग भाषा का इस्तेमाल करते हुए खूब खरी खोटी सुनाते नज़र आते हैं। बाद में अभिनेता अक्षय कुमार वीडियो में दिखाई देते हैं और बताते हैं कि अगर आप चाहते हैं कि कोरोना काल के दौरान आपको दूसरों की गालियां ना सुननी पड़े या फिर कोई आपको कोई भला बुरा ना कहे। तो आपको चुपचाप मास्क का इस्तेमाल करना चाहिए। और अक्षय वीडियो में खुद भी मास्क पहनते हुए नज़र आते हैं।

लगातार लोगों को जागरुक कर रहे हैं अक्षय कुमार

आपको बता दें कि अक्षय कुमार शुरुआत से ही इस ख़तरनाक संक्रमण के प्रति लोगों को जागरुक कर रहे हैं। लॉकडाऊन में कुछ छूट मिलने के बाद भी उन्होने जागरुकता फैलाने वाला विज्ञापन शूट किया था। वहीं अक्षय कुमार की फिल्मों की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म ‘बेलबॉटम‘ की शूटिंग शुरु होने वाली है जो लंदन में होगी। वहीं नवंबर में वो ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग करेंगे। जिसकी लगभग 40 दिन की शूटिंग बाकी है। इस फिल्म की शूटिंग यशराज स्टूडियो में होगी हालांकि पहले जयपुर में शेड्यूल तय था।

और पढ़ेंः लॉकडाउन में मास्क लगाकर आम लोगों की तरह सब्जियां-राशन खरीदते और साइकिल चलाते दिखे ये स्टार्स , पहचान नहीं पाए लोग


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये