केन घोष की ‘स्टेट ऑफ़ सीज: टेम्पल अटैक’ में स्पेशल अपीयरेंस करते हुए नज़र आयेंगे अक्षय ओबेरॉय

1 min


अभिनेता अक्षय ओबेरॉय एक साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए दृढ़ हैं। वे केन घोष के आगामी प्रोजेक्ट ‘स्टेट ऑफ़ सीज: टेम्पल अटैक’ में एक भारतीय कमांडो के रूप में स्पेशल अपीयरेंस करते हुए नज़र आयेंगे। इस फिल्म में अक्षय खन्ना अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

‘स्टेट ऑफ़ सीज: टेम्पल अटैक’ यह एक ओटीटी फिल्म है जो ZEE5 पर स्ट्रीम की जाएगी। केन घोष द्वारा निर्देशित यह फिल्म  24 सितंबर 2002 में गुजरात के गांधीनगर में बने अक्षरधाम मंदिर में आतंकवादी हमला हुआ था। इस भीषण हमले में 30 से अधिक लोगों की जान चली गई थी और 80 से अधिक घायल हो गए थे। राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) घटनास्थल पर पहुंची, स्थिति को संभाला और आतंकवादियों को सफलतापूर्वक मार गिराया और घेराबंदी को समाप्त करने में सफ़ल रहे।

अक्षय ओबेरॉय और अक्षय खन्ना दो ऐसे भाई हैं जो फिल्म में दोस्त की तरह नजर आएंगे। अक्षय ओबेरॉय का मानना है कि ” इस फिल्म में मैं अक्षय के छोटे भाई और घनिष्ट मित्र ( सेना में) का किरदार निभा रहा हूं। केन घोष और ZEE5 ने मुझे इसके लिए प्रस्ताव दिया था और मैंने हामी भर दी। मैंने मनाली में तीन से चार दिन शूटिंग की थी इस दौरान हमने बहुत एन्जॉय भी किया। कमांडो की वर्दी पहनने का अनुभव बहुत ही बेहतरीन था और इस अनुभव के साथ मेरे दिल मेंं कमांडो के लिए सम्मान और भी बढ़ गया है।”

अक्षय की आगामी प्रोजेक्ट में बालाजी मोशन पिक्चर्स की केटीना, विक्रम भट्ट की कोल्ड और थिरुट्टू पेले 2 शामिल हैं। 

SHARE

Mayapuri