मिस्टर खिलाड़ी को दी मलखान ने चेतावनी

1 min


बॉलीवुड के मिस्टर ख़िलाड़ी यानी के अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज चौहान की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।आपको बता दे की ‘पृथ्वीराज चौहान’ साल 2020 में दिवाली पर रिलीज होगी। लेकिन रिलीज़ से पहले ही ये फिल्म सुर्खिया बटोर रही है।दरअसल चम्बल के मशहूर पूर्व डाकू मलखान सिंह ने अक्षय कुमार को इस फिल्म के लिए तथ्यों से छेड़छाड़ ना करने की चेतावनी दी है। साथ ही ये भी कहा की पृथ्वीराज चौहान के लिए देश भर में गहरी आस्था और सम्मान है, और अगर फिल्म में कुछ भी गलत दिखाया गया तो कोर्ट के दरवाजे खटखटाये जायेंगे।

डाकू मलखान सिंह ने अक्षय कुमार के लिए कहा की फिल्म में काम करने से पहले अक्षय को एकबार उनसे मिलना चाहिए, और ऐतिहासिक तथ्यों के बारे में जानना चाहिए।आपको बता दे की यशराज फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म को बनाया जा रहा है।जिसमे अक्षय मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

साथ ही बात की जाए अक्षय की तो आने वाले नए साल में अक्षय बहोत सी फिल्मों में नज़र आएंगे। अक्षय की हाल ही में (15 अगस्त 2019) ‘मिशन मंगल’ रिलीज हुई है। ये एक मल्टी स्टारर फिल्म थी, जिसे लोगो ने काफी पसंद किया।साल 2020 में उनकी दो फिल्मेंं रिलीज होने वाली हैं। ‘बच्चन पांडे’ और ‘लक्ष्मी बॉम’।।इसी बीच उनकी तीसरी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की भी घोषणा हो गई है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी शेयर नहीं की गई है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE