Advertisement

Advertisement

अक्षय वर्मा और सोना मोहपात्रा का लेटेस्ट सिंगल ‘चढ़ा रंग’ को खूब मिल रही वाहवाही

0 7

Advertisement

अक्षय वर्मा (Akshay Verma) वही हैं जिन्होंने फिल्म ‘अंधाधुन’ (Andhadhun) में आयुष्मान खुराना के हाथो से बहुत ही शानदार पियानो बजवाया, संगीतकार अक्षय वर्मा अपने नए सिंगल के लिए बहुत ही उत्साहित है क्योंकि उनका यह कम्पोजिशन चार्ट्स पर अव्वल है।

अक्षय, जो हमेशा अपने काम को बहुत ही संजीदगी से करते हैं, वे अपने नवीनतम संगीत वीडियो ‘चढ़ा रंग’ को संगीत प्रेमियों द्वारा काफी सराहा जा रहा है और इसके रिलीज होने के सिर्फ 3 दिनों के भीतर बड़े पैमाने पर हिट मिले हैं।

अक्षय ने पहली बार सिंगिंग आइकन सोना मोहापात्रा के साथ इस नवीनतम संगीत वीडियो ‘चढ़ा रंग’ के लिए सहयोग किया है जिसने यूट्यूब पर 5 लाख से अधिक व्यूज मिलें हैं। संगीतकार-गायक की जुगलबंदी, जैसा कि वीडियो में दिखाया गया है यह  धीरे-धीरे और सफलतापूर्वक हर लॉकर रूम, कॉलेज कैंपस, क्लब और एयरवेव्स में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ है।

अक्षय वर्मा कहते हैं, ‘मैं इस सिंगल को मिली प्रतिक्रिया से बहुत अभिभूत हूं ! अपने डेब्यू सिंगल के लिए इतना प्यार और प्रशंसा प्राप्त करना चमत्कारिक लगता है।’

अक्षय के नए गीत की प्रशंसा करते हुए, आयुष्मान ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर पोस्ट किया, ‘मेरे प्रिय मित्र अक्षय वर्मा का एक सुंदर सिंगल आया  हैं। वे अंधाधुन में मेरे पियानो कोच थे और वह कमाल के हैं। इसे देखें और अपना प्यार दिखाएं।’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply