अक्षय खन्ना-ऋचा चड्ढा की ‘सेक्शन-375’ पर विवाद, एक्टर-प्रोड्यूसर के खिलाफ समन जारी

1 min


0
sec_375

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेक्शन 375’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। लेकिन ट्रेलर रिलीज होने के बाद यह फिल्म कानूनी पचड़े में फंस गई है। खबर है कि इस फिल्म को लेकर पुणे के एक वकील ने अक्षय खन्ना के खिलाफ कोर्ट में मामला दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी फिल्म के ट्रेलर और सोशल मीडिया पर उससे जुड़े प्रोमो में कानूनी प्रक्रिया को गलत ढंग से पेश किया है।

इस मामले में अब पुणे की सिविल कोर्टने अक्षय खन्ना और फिल्म के मेकर्स के खिलाफ समन जारी किया है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर कोर्ट ने कुछ आपत्ति जताई है। याचिकाकर्ता का कहना है कि फिल्म के ट्रेलर में कुछ ऐसे सीन्स हैं, जिसमें वकील कोर्ट रूम में रेप पीड़िता से खुलेआम अश्लील और आपत्तिजनक सवाल पूछते हैं। इस तरह के सीन असल जिंदगी में रेप पीड़ितों को डराएंगे। इस मामले में एक्टर और प्रोड्यूसर्स को 9 सितंबर को कोर्ट में हाजिर होना है।

खबरों के मुताबिक, वकील वाजीद खान बिड़कर और छात्र अमरजीत म्हास्के ने पुणे की कोर्ट में याचिका दायर कराते हुए फिल्म की रिलीज पर स्टे ऑर्डर की मांग की। बता दें कि फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन अजय बहल कर रहे हैं। यह फिल्म भारतीय दंड संहिता की धारा 375 पर आधारित है। फिल्म में ऋचा चड्ढा ने एक सरकारी वकील की भूमिका निभाई है जो अपने मुवक्किल को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ती है जिसका दावा है कि एक फिल्मकार ने उसके साथ रेप किया है और कोर्ट में अक्षय खन्ना द्वारा उस फिल्मकार का बचाव किया जाता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Sangya Singh